Wednesday 21 February 2018

हल - चल - औसत के लिए oec


किसी भी देश में किसी भी देश के लिए एक पोत के प्रारंभिक प्रवेश द्वार को प्रत्येक कस्टम कॉल के रूप में जाना जाता है। बांड लॉजिस्टिक्स पार्क सेंटर के रूप में जाना जाता है। यह मुक्त व्यापार क्षेत्र और बंदरगाहों के बीच रसद बढ़ता है, जब मुक्त व्यापार क्षेत्र बंदरगाहों से पृथक होते हैं एक बंधुआ रसद पार्क , बंधुआ भंडारण, आवंटन और वितरण, सूचना प्रसंस्करण, आयात और निर्यात व्यापार, सीमा शुल्क की जांच और रखरखाव, कमोडिटी प्रदर्शनी और केंद्रीयकृत सीमा शुल्क घोषणाएं हैं। कार्गो का आयात, निर्यात और वितरण दोनों बंदरगाहों की सीमा शुल्क जांच प्रक्रिया से गुज़रता है मुक्त व्यापार क्षेत्र बंधुआ लॉजिस्टिक्स पार्कों में सीमा शुल्क प्रक्रिया, एफटीजेड और बंदरगाहों दोनों के लिए देश की तरजीही नीतियों के फायदे हासिल करती है। यूएस सीमा शुल्क या आंतरिक राजस्व सेवा के लिए एक बंधन के तहत चलती फर्म, और केवल कहा शर्तों। एक वाहक के साथ दायर एक प्रमाण पत्र, इसे दायित्व से राहत देने के लिए जो अन्यथा अधीन होगा। एक गोदाम बंधुआ कार्गो से पहले बंधुआ सामान के भंडारण के लिए कस्टम अधिकारियों द्वारा एक सुविधा या एकीकरण केंद्र जो सामानों को स्टोर करने के लिए सीमा शुल्क के द्वारा प्राधिकृत होता है, आमतौर पर अलग-अलग देय नॉन-डयटेबल वस्तुओं पर, सीमा शुल्क निरीक्षण और मंजूरी के बावजूद इसमें सामान कस्टम सीमा के तहत सुरक्षित होते हैं सामान हटा दिए जाने के बाद शुल्क और करों का भुगतान केवल तब ही देय होता है जब बंधुआ गोदामों के अधिकृत ऑपरेटरों को कस्टम बांड प्रदान करने की आवश्यकता होती है। अक्सर वाहक के साथ अरविदों, अक्सर वायुसेना या एयरलाइन, यात्रियों या फ्रेट की स्वीकृति और गाड़ी के लिए। एक संदर्भ पंजीकरण की बुकिंग के लिए संख्या तीन साल की अवधि में दोहराव के बिना यह अनूठा होना चाहिए। रजिस्ट्रेशन के समय से फर्म स्वीकृति या अस्वीकृति के अंतिम चरण के लिए बुकिंग की स्थिति निम्न स्थिति से बना है जिसे रद्द कर दिया गया है या रद्द किया गया है क्योंकि कोई शो नहीं पुष्टि की गई है कि फर्म स्वीकृति के साथ स्वीकार किया गया है अंतरिक्ष की उपलब्धता के लिए पुष्टि की गई है सहमत समय सीमा में पुष्टि करने के लिए ject; स्वीकृति के लिए अभी तक स्वीकृति के लिए बुकिंग की स्वीकृत प्राप्ति की स्वीकृति। बोटो एयर डिलीवरी। एक शर्त जिसके तहत तापमान नियंत्रित हवा को मंजिल स्तर पर कंटेनर में पेश किया जाता है। ग्राहक वितरित से सीएफएस सीवाई तक एकत्रित होते हैं। कस्टम ब्रोकर कस्टम या सरकारी कार्यालय के माध्यम से सामानों को प्रवेश और समाशोधन करने के लिए लाइसेंसधारी व्यक्ति या फर्म, कस्टम हाउस, जहां कर्तव्यों और या टोल आयात या निर्यात पर रखे जाते हैं एक दलाल के कर्तव्यों में प्रविष्टि को रिक्त करना शामिल करना शामिल है और यह फाइल को सलाह देना है। कर्तव्यों का आयात करने वाले कर्तव्यों और अन्य लागतों का भुगतान करने के लिए, और अपने ग्राहक, उसकी ट्रकिंग फर्म या अन्य वाहक को डिलीवरी देने का इंतज़ाम कर रहे हैं। कस्टम को गोदाम से बंधी हुई है। बंधुआ गोदाम देखें। एक फॉर्म में एक वाणिज्यिक चालान में सभी डेटा की आवश्यकता होती है मूल्य और या मूल के एक प्रमाण पत्र कुछ देशों में आमतौर पर पूर्व ब्रिटिश क्षेत्र के लिए आवश्यक है और आमतौर पर विक्रेता के व्यावसायिक चालान के रूप में कार्य करता है। संभव समय का माल पोत या निर्दिष्ट बिंदु पर वितरित किया जा सकता है। वजन वज़न टन की संख्या में एक जहाज कार्गो, भंडार और बंकर ईंधन का परिवहन कर सकता है इसके अलावा डेडवेट टनोजेज भी देखें। फ्रंटियर में वितरित 13 इनकॉटरर्स में से एक का मतलब है कि विक्रेता जब सामान खरीदार के निपटान में ट्रांस्पोर्ट के पहुंचने वाले साधनों पर उतार-चढ़ाव नहीं किए गए हैं, निर्यात के लिए मंजूरी दे दी गई है, लेकिन नामित बिंदु पर आयात के लिए मंजूरी नहीं दी गई है, लेकिन सीमा पर जगह है, लेकिन आस-पास के देश के सीमा शुल्क सीमा से पहले। वितरण वितरण शुल्क प्रभार एक पूर्ण कंटेनर की स्थिति को संभालने के लिए वाहक द्वारा मूल्यांकन किया गया। एक 13 कंटेनरों में से एक को डिलिवरी शुल्क का भुगतान किया जाता है जिसका मतलब है कि विक्रेता खरीदार को सामान वितरित करता है, आयात के लिए मंजूरी देता है, और गंतव्य के नामित स्थान पर ट्रैनपोर्ट के आने वाले किसी भी साधन से उतार नहीं करता विक्रेता को उन सभी लागतों और जोखिमों को सहन करना पड़ता है जिनमें माल को इसमें लाया जा सकता है, जहां पर लागू हो, कोई कर्तव्य जो उस अवधि में शामिल है, के लिए जिम्मेदारी और सी का खतरा सीमा शुल्क की औपचारिकताएं और गंतव्य के देश में आयात के लिए औपचारिकताएं, सीमा शुल्क, कर और अन्य शुल्क का भुगतान। 13 इकोटरों में से एक डिलिवरी ड्यूटी के भुगतान का मतलब है कि विक्रेता खरीदार को सामान वितरित करता है, आयात के लिए मंजूरी नहीं देता है, और गंतव्य के नामित स्थान पर परिवहन के किसी भी पहुंचने वाले साधन से उतारने से नहीं, विक्रेता को सामान लाने में शामिल लागत और जोखिम को वहन करना पड़ता है, इसके अलावा, जहां लागू हो, कोई भी शुल्क जो उस अवधि के लिए जिम्मेदारी और ले जाने के जोखिम को शामिल करता है सीमा शुल्क की औपचारिकताओं से बाहर, और गंतव्य के देश में आयात करने के लिए औपचारिकताएं, सीमा शुल्क, करों और अन्य शुल्क का भुगतान, इस तरह के शुल्क को खरीदार द्वारा वहन किया जाता है, साथ ही किसी भी लागत और जोखिम के लिए सामान को साफ करने में विफलता के कारण समय पर आयात। 13 इकोटरों में से एक में वितरित एक्स कय का मतलब है कि जब विक्रेता को खरीदार के निपटान में रखा जाता है, तो उसे विक्रेता के नाम पर गंतव्य के बंदरगाह को विक्रेता को गंतव्य के नामित बंदरगाह में लाने और घाट के घाट पर माल का निर्वहन करने में शामिल लागत और जोखिम उठाना पड़ता है। डीईएक्स अवधि के लिए खरीदार को आयात के लिए माल साफ़ करने और सभी औपचारिकताओं, कर्तव्यों का भुगतान करने की आवश्यकता होती है , करों और आयात पर अन्य शुल्क। 13 इकोटरों में से एक में वितरित एक्स शिप का मतलब है कि विक्रेता जब जहाज पर खरीदार के निपटान में रखा जाता है, जहाज को गंतव्य के नामित बंदरगाह पर आयात के लिए नहीं मंजूरी दी जाती है विक्रेता को सहन करना पड़ता है सामानों को डिस्नेशन के पहले नामित बंदरगाह में लाने में शामिल सभी लागतें और जोखिम यदि पार्टियां चाहते हैं कि वे विक्रेता को माल का निर्वहन करने की लागत और जोखिम को सहन करें, तो डीईएसी टर्म का इस्तेमाल किया जाना चाहिए। डीएफजी डायनेमिक फ्लो दिशानिर्देश, जिसका उपयोग प्रत्येक क्षेत्र के अंतर्देशीय स्टॉक स्तर को नियंत्रित करने के लिए किया जाता है जो यातायात पैटर्न और स्थानीय वैनिंग देवानीकरण के समय का ध्यान रखता है। कम से कम रहने का समय, सबसे कम डीएफजी और अधिक प्रभावी उपकरण उपयोग का प्रयोग किया जाएगा। परिवहन विभाग का विभाग शिपिंग और परिवहन के लिए जिम्मेदारी है। निशुल्क बोर्ड के लिए खड़ा है, जो बिक्री अनुबंधों में उपयोग किए जाने वाले एक मर्केंटाइल अभिव्यक्ति है, जो यह दर्शाती है कि माल जहाजों द्वारा जहाज पर विशेष रूप से जहाज पर वितरित किया जाना चाहिए जगहें, मुफ्त में शुल्कों में से एक। 13 इनकॉट्रॉम्स में से एक फ्री फ्री के साथ शिप का मतलब है कि जब सामान शिपमेंट के नामित बंदरगाह पर पोत के साथ रखा जाता है तो इसका मतलब विक्रेता को बचाता है। इसका मतलब यह है कि खरीदार को नुकसान या नुकसान के सभी जोखिम और जोखिम सहन करना पड़ता है। उस पल से सामान। 13 इनकॉटर में से एक फ्री कैरियर का मतलब है कि विक्रेता, नामित जगह पर खरीदार द्वारा नामांकित वाहक को निर्यात के लिए मंजूरी देकर सामानों को बचाता है, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि डिलीवरी का चुना हुआ स्थान दायित्वों पर प्रभाव पड़ता है उस जगह पर माल लोड करने और उतारने का, अगर विक्रेता के परिसर में डिलीवरी होती है, तो विक्रेता लोड करने के लिए जिम्मेदार है यदि डिलीवरी किसी अन्य जगह पर होती है, तो बिक्री एआरएम उतारने के लिए उत्तरदायी नहीं है। फेडरल मैरीटाइम कमिशन एफएमसी - अमेरिकी सरकार के स्वतंत्र नियामक एजेंसी, जो यूएस के विदेशी वाणिज्य में सागर से भरे परिवहन के लिए जिम्मेदार है, अधिक जानकारी के लिए कृपया एफएमसी वेबसाइट देखें। बोर्ड का मतलब है कि जब माल शिपमेंट नामित बंदरगाह पर शिप रेल को पारित करता है तो इसका मतलब है कि खरीदार को उस बिंदु से माल की हानि या क्षति की सभी लागतों और जोखिम को सहन करना पड़ता है एफओबी अवधि के लिए विक्रेता को निर्यात के लिए सामान साफ़ करें यह शब्द केवल या अंतर्देशीय जलमार्ग के परिवहन के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है यदि पार्टियां जहाजों के रेल के सामानों को वितरित करने का इरादा नहीं करती हैं, तो एफसीए शर्तों का इस्तेमाल किया जाना चाहिए। फीडर ऑपरेटर द्वारा किए गए परिवहन के रूप में एसईए परिवहन। आम तौर पर छोटे समुद्री मार्गों को माल और कंटेनरों को लाने या सागर जा रहे जहाजों से ले जाने के लिए होता है। मूल गंतव्य FND। वाहक की देयता का अंत जहां वाहक माल का माल मालवाहक को भेजता है। तापमान तक पहुंचने के लिए जो कुछ निंदनीय कार्गो के लिए सहज इग्निशन ट्रिगर करेगा यह खतरनाक वस्तुओं के लिए एक आईएमको मानक सूचना आवश्यकता है। वह न तो एक उपनिवेशक है और न ही एक वाहक है जिसे फ्रेट फारवर्डर के रूप में जाना जाता है, विदेशी फ्रेट फारवर्डर यह एक व्यक्ति या व्यवसाय है जो देश के द्वारा शिपमेंट भेजता है , वायु या समुद्र, या यह निर्यातकों और फीस के लिए विशेषज्ञ हो सकता है आमतौर पर यह दस्तावेजों के निर्यात शिपमेंट तैयार करने, कार्गो स्थान, गोदाम, घाट की डिलीवरी बुकिंग के साथ जुड़ी वस्तुओं के संग्रह, एकीकरण, शिपिंग और वितरण में सभी सेवाओं का प्रबंधन करता है। और निर्यात मंजूरी फर्म एक क्लाइंट की ओर से बैंकिंग और बीमा सेवाओं को भी संभाल सकता है अमेरिका फॉरवर्डर समुद्र के शिपमेंट्स के लिए संघीय समुद्री आयोग द्वारा लाइसेंस प्राप्त है। फ्री ट्रेड ज़ोन। कभी-कभी कस्टम्स फ्री ज़ोन या कर्तव्य मुक्त ज़ोन कहा जाता है यह सामान्य शब्द का संदर्भ देता है विशेष वाणिज्यिक और औद्योगिक क्षेत्रों के लिए, जिस पर विशेष रियायत प्रक्रियाओं से यह गैर-प्राह के आयात की अनुमति देता है आवश्यकता के बिना कच्चे माल, घटकों और तैयार माल सहित विदेशी वस्तुएं, जो कि कर्तव्यों का भुगतान तत्काल किया जा सकता है यदि बाद में माल का निर्यात किया जाता है, तो फिर से निर्यात करने के लिए शुल्क मुक्त उपचार दिया जाता है जोन आम तौर पर प्रविष्टि मर्केंडाइज के बंदरगाहों में या उसके पास स्थित होते हैं इन क्षेत्रों को संग्रहित, इकट्ठा, संसाधित या राष्ट्रीय रीति-रिवाजों के क्षेत्र में पुन: निर्यात या प्रवेश से पहले निर्माण में किया जा सकता है, जब मुक्त व्यापार क्षेत्र में विनिर्माण गतिविधि होती है, तो आमतौर पर विदेशी और घरेलू व्यापार का एक संयोजन होता है, और आमतौर पर विशेष सरकारी अधिकार। एक माल के परिवहन के लिए माल या माल के परिवहन के लिए एक स्थान से दूसरे ख तक माल का भुगतान किया जाने वाला माल माल का इस्तेमाल करने के लिए भी इस्तेमाल किया जाता है जो कि एक स्थान से दूसरे स्थान पर ले जाने की प्रक्रिया में होते हैं। राजस्व टन देखें। ताजा हवा का एक्सचेंज FAE। एक रीफेर पर ताजा वायु विनिमय प्रणाली संवेदनशील नाशी वस्तुओं को ले जाने वाले रीफर्स से हानिकारक गैसों को हटाता है ताजा हवा का उबना कंटेनर के रीफेर मशीनरी अंत में स्थित है ताजा हवा का उतार समायोजित है ताकि विभिन्न प्रकार के कार्गो और ठंडा लोड संचालन की स्थिति जमे हुए कार्गो ले जाने पर ताजा हवा का वेंट कसकर बंद होना चाहिए। उपचार की शर्तों के तहत एक गैस है, जो कीटनाशक सक्रिय संघटक के साथ उपचार। मार्च 1 9 78 में हैम्बर्ग में एक अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन ने नियमों का एक नया सेट अपनाया जिसमें हंबर्ग नियम शामिल थे, जो मौलिक रूप से देयता जहाज़ के मालिकों को उन देशों की अदालतों में सामानों के नुकसान या क्षति के लिए सहन करना पड़ता है जहां नियम लागू होते हैं। हर्मोनाइज्ड कमोडिटी विवरण और कोडिंग प्रणाली। निर्माताओं के लिए एक बहुउद्देश्यीय अंतर्राष्ट्रीय सामान-वर्गीकरण, एक वस्तु वस्तु कोड के तहत अंतर्राष्ट्रीय व्यापार में जाने वाले सामानों को वर्गीकृत करने वाले ट्रांसपोर्टर, निर्यातकों, आयातकों, सीमा शुल्क अधिकारियों, सांख्यिकीविद् और अन्य, कस्टम कूपरेशंस काउंसिल सीसीसी के तत्वावधान में विकसित ब्रुसेल्स में अंतरराष्ट्रीय रिवाज संगठन, यह कोड पदानुक्रमित रूप से संरचित उत्पाद नामकरण है जिसमें लगभग 5000 शीर्षकों और उप-शीर्षक हैं, जो अंतरराष्ट्रीय व्यापार में आने वाले लेखों का वर्णन करते हैं। यह 22 खंडों में व्यवस्थित 99 अध्यायों में व्यवस्थित किया जाता है, एक उद्योग जैसे वर्ग इलेवन, टेक्सटाइल और टेक्सटाइल लेख अध्याय उद्योग के विभिन्न सामग्रियों और उत्पादों जैसे अध्याय 50, सिल्क अध्याय 55, मैनमेड स्टैपल फाइबर अध्याय 57, कालीनों में मूल कोड में चार अंकों वाले शीर्षकों और छह अंकों के उपशीर्षक शामिल हैं। यूएस टैरिफ और सांख्यिकीय उद्देश्यों के लिए अंक जोड़ देगा अमेरिका में ड्यूटी दरें 8-अंकीय स्तर की सेंट होगी असीमित प्रत्यय 10 अंकों के स्तर पर होंगे सुसंगत प्रणाली एचएस वर्तमान यू एस टैरिफ शेड्यूल टीएसयूएसए को जनवरी 1 9 88 में बदलने की तैयारी में है। एक जहाज के डेक में खोलने से कार्गो होल्ड तक पहुंच होती है। एक बैक-टू-बैक प्राथमिक क्रेडिट की ताकत पर लाभार्थी को जारी किए गए क्रेडिट के एक द्वितीयक पत्र बी स्वच्छ क्रेडिट के एक पत्र के लिए लाभार्थी को भुगतान की पुष्टि करने से पहले निर्दिष्ट निधियों के लिए केवल एक मसौदा या रसीद प्रस्तुत करना आवश्यक है। क्रेडिट का पत्र जो किसी भी निर्दिष्ट अवधि के दौरान उपयोग किए जाने वाले किसी भी राशि को परिलक्षित नहीं करता है और बाद की अवधि में उपलब्ध राशियों में जोड़ा जाता है डी। प्रत्यावर्तित भुगतान माल की खरीद और वित्तपोषण के लिए जारी किए गए एक क्रेडिट पत्र, स्वीकृति-प्रकार के पत्र के समान सिवाय इसके कि इसे एक किस्त के आधार पर देय ड्राफ्ट की प्रस्तुति की आवश्यकता होती है और जो इकलौता एक उपकरण है, जिसे एक बार स्थापित किया गया है, सभी संबंधित पार्टियों के समझौते के बिना संशोधित या रद्द नहीं किया जा सकता है, गैर-संचयी एक क्रेडिट के क्रॉलिंग पत्र जो राशि को प्रतिबंधित करता है विशिष्ट अवधि के दौरान उपयोग नहीं किए जाने के बाद की अवधि में उपलब्ध होने के लिए जी प्रतिबंध के पत्र के भीतर एक प्रतिबंधित शर्त जो प्रतिबंध नामांकित बैंक एच में पुनर्निर्धारणीय एक साधन जो कि किसी भी समय संशोधित या रद्द किया जा सकता है, बिना किसी सूचना के लिए और लाभार्थी के समझौते के बिना, लेकिन इस संबंध में सामान्यतः एक क्रेडिट खंड में शामिल है, जो किसी भी मसौदे से पहले बैंक द्वारा बातचीत की गई है। निरसन या संशोधन के नोटिस की प्राप्ति जारी करने वाले बैंक द्वारा सम्मानित किया जाएगा i i revolving एक विशिष्ट राशि के लिए जारी एक अपरिवर्तनीय पत्र उसी अवधि के लिए खुद को उसी राशि के लिए नवीनीकृत करता है जम्मू सीधा एक क्रेडिट पत्र जिसमें एक सीमित सगाई खंड शामिल है लाभार्थी राज्य है कि जारी करने वाले बैंक अपने काउंटरों या आवश्यक बैंकों के काउंटरों पर आवश्यक दस्तावेजों की प्रस्तुति पर भुगतान करने का वादा करता है। कन्वर्ट करने योग्य एक पत्र जो कि लाभार्थी को पूरे या आंशिक रूप से एक या एक में क्रेडिट अधिक तीसरे पक्ष यह प्रदान करते हैं कि ऐसे स्थानान्तरण का कुल राशि क्रेडिट की राशि से अधिक नहीं है I सलाहकार बैंक द्वारा सलाहकारी बैंक द्वारा निगमन के बिना सलाहकार। क्षतिपूर्ति के बाद। वाहक द्वारा अनुकूल कार्रवाई करने के लिए शिपर्स या कंसाइन्डी से क्षतिपूर्ति वाहक के लिए लागत और हानि, यदि कोई हो, तो कभी कभी, यह है माल के लिए मालवाहक को बीएल के आत्मसमर्पण किए बिना माल की डिलीवरी करने की अनुमति देने के लिए इस्तेमाल किया जाता है, जो देरी से जुड़ा हुआ है। कुछ कर्ज या ड्यूटी की संतुष्टि के लिए सामानों पर एक कानूनी दावे। एक कंटेनर जहाज जिस पर और क्रेन द्वारा उठाए गए कंटेनरों को उठाया जाता है। टुगबोट द्वारा और मुख्य रूप से बंदरगाहों और अंतर्देशीय जलमार्गों में उपयोग किया जाता है। लाइटर द्वारा माल की गाड़ी में रफर्स और शुल्क का मूल्यांकन किया जाता है। इसलिए स्थानीय स्विचिंग सेवा से अलग-अलग एक शहर से परिवहन। वैस्टल एक प्रकाशित व्यापार के जरिए एक नियमित व्यापार परिभाषित मार्ग अनुसूची। वे लागत की जिम्मेदारी को परिभाषित करते हैं जिसके तहत एक वाहक को छुट्टी के बंदरगाह पर बंदरगाह पर पड़ा है जैसे कि वे माल ढुलाई के प्रभार को निर्धारित करते हैं बंदरगाह के रीति-रिवाजों के अनुसार, पोत से माल का कार्गो निर्वहन करने के लिए देय है, और इसे अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कोडित नहीं किया जाता है। संबंधित लाइनर शर्तों के तहत कैरियर लागत की जिम्मेदारी। लाइटर इन लाइनर सीवाई से सीवाई करने के लिए - कैरियर लोड करने की लागत भालू बंदरगाह को लोड करने पर, समुद्री मार्ग को बंद करने के लिए बंदरगाह पर छुट्टी दे दी जाती है। लर्नर इन हुक आउट सीवाई टू हुक - कैरियर बंदरगाह को लोड करने के लिए लागत को लोड करता है, बंदरगाह को निर्वहन करने पर कार्गो हुक के साथ कार्गो तक समुद्र की यात्रा। हुक इन लाइनर आउट हुक सीवाई - वाहक लोडिंग बंदरगाह पर कार्गो हुक के साथ कार्गो के लिए लागत, समुद्री परिवहन को बंदरगाह से छुट्टी करने पर छुट्टी दे दी जाती है। लाइनेर इन फ्री आउट सीवाई फ्री आउट, एलआईएफओ - कैरियर लोडिंग बंदरगाह, समुद्र की यात्रा और लोड करने के लिए लागत को भालू बंदरगाह का निर्वहन करने पर कार्गो के लिए लागत। सीआई में नि: शुल्क लाइनर आउट करने के लिए शुल्क, फ़िलो - कैरियर समुद्र की यात्रा की लागत और बंदरगाह का निर्वहन करने के लिए छुट्टी के कार्गो के लिए लागत आता है। हुक टू - कैरियर समुद्र की यात्रा और लागत के लिए लागत भालू बंदरगाह के निर्वहन पर बंदरगाह को लोड करने के साथ-साथ कार्गो के लिए कार्गो। मुक्त आउट करने के लिए - वाहक लोडिंग बंदरगाह, समुद्री यात्रा पर कार्गो हुक के साथ कार्गो के लिए लागत और बंदरगाह का निर्वहन करने में लागत को छोड़ देता है। फ्री इन टू हुक - कैरियर समुद्र यात्रा के लिए लागत भालू और बंदरगाह का निर्वहन करने पर कार्गो हुक के साथ कार्गो के लिए लागत। नि: शुल्क आउट में फीफो - वाहक समुद्री यात्रा के लिए लागत लेता है और बंदरगाह का निर्वहन बंदरगाह लोड करने पर खर्च को बाहर करता है। सर्वेक्षण और जहाजों के वर्गीकरण के लिए बनाए गए एक संगठन, ताकि बीमा अंडरराइटर्स और अन्य बीमा या रोज़गार के लिए बरामद किए गए जहाजों की गुणवत्ता और स्थिति जानें। ब्रिटेन में व्यापारी ढोढ़ी तक उपकरणों को सौंपने के लिए लिफ्ट ऑफ सरचार्ज। पोत या आवंटन की कुल क्षमता के खिलाफ भरी हुई कंटेनरों के प्रति। पोत नौकायन के कुछ दिनों बाद शिपमेंट सूचना को सलाह दीजिए और आमतौर पर डिस्पोजिंग अंत में पहुंचने वाले पोत से पहले ही अच्छी तरह से सलाह दी जाती है। शीर्ष पर और नीचे एक मीट्रिक टन या घन मीटर ख खाली कंटेनर सी मल्टीमॉडल ट्रांसपोर्ट। वाहक को आकर्षित करने के लिए एक ग्राहक विशेष वरीयता देने वाला यह कम आंकड़े का उपयोग करके धन वापसी की छूट का रूप ले सकता है जो वस्तु के गलत विवरण को भेजे जाने वाले माल भाड़े के आकलन के लिए वास्तविक है। अन्य शिप्परों की हानि करने के लिए शिपर को बेहिसाब रूप से विशेष उपकरण प्रदान करने वाले, सीएफएस हैंडलिंग या समकारी के लिए प्रकाशित टैरिफ शुल्क को कम टैरिफ रेट के मूल्यांकन की इजाजत देने के लिए, आदि। दस्तावेज़ जो एक बर्तन द्वारा जारी किए गए सभी लेनदेन के विवरण को विस्तृत करता है या उसके एजेंट या मास्टर, यानी एक पोत के कुल कार्गो का विस्तृत सारांश कस्टम प्रयोजनों के लिए मुख्य रूप से उपयोग किया जाता है इसे लेनदेन के बिलों का सार भी कहा जाता है। वाहक, पोत, ट्रक या रेल पर सभी कार्गो के प्रकट होते हैं, जो कार्गो को सूचीबद्ध करता है कॉल के प्रत्येक बंदरगाह पर डिस्चार्ज किया जा सकता है मेनिफेस्ट को जहाज के पहले बंदरगाह पर सवार होना चाहिए सुधार को पहले बंदरगाह पर किया जाना चाहिए कार्गो के गंतव्य की परवाह किए बिना मैनिफ़ेस्ट कस्टम द्वारा प्रमाणित किया जाता है और उसी देश में अपने बंदरगाहों के शेष हिस्से के माध्यम से पोत के साथ यात्रा करता है। वाणिज्य या नेविगेशन से जुड़ा व्यापार, जैसे समुद्र में या बंदरगाहों के मामले में अदालत एडमिरलिटी का अधिकार क्षेत्र है। पहचान के उद्देश्यों के लिए आम तौर पर एक त्रिकोण, वर्ग, चक्र, हीरा या अक्षरों और या संख्याओं और बंदरगाह के निर्वहन के साथ निर्यात करने के लिए पैकेजों पर रखा गया नंबर नंबर। मास्टर्स बिल ऑफ लेडिंग्स। पेटी मालिकाना ऑपरेटिंग कॉमन कैरियर गैर-पोत के मालिकाना ऑपरेटिंग कॉमन कैरियर एनवीओसीसी के लिए वीओसीसी यह हाउस बीएल के साथ अनुबंध है, जो एनवीओसीसी द्वारा पोत पर माल की गाड़ी के लिए अपने शिप्पर के लिए मुद्दा है जो एनवीओसीसी न तो रखता है या न ही संचालित करता है, या बस स्लॉट चार्टर्ड है। मास्टर लीज लीजिंग कॉस्ट। मास्टर प्लस पट्टे पर देने की लागत में कंटेनर किराए, डिपो लिफ्ट, ऑफ चार्ज ड्रेएज, डॉप आउट चार्ज और ऑफहायर मरम्मत की लागत शामिल है ऑफ-लोयर कोटा लिमिटिएशन के कारण, औसत किराया अवधि 20 जीपी 40 जीपी के लिए 73 दिनों के आसपास और 40 दिन के लिए 102 दिन है औसतन आधार पर, पट्टे पर देने की लागत यूएस 500 20 जीपी, यूएस 700 40 जीपी और यूएस 800 40 एचसीए है। एक दोस्त द्वारा हस्ताक्षर किए रसीद पोत के द्वारा कार्गो की प्राप्ति को स्वीकार करते हुए, साथी की रसीद रखने वाले व्यक्ति को लदान के बिल के हकदार हैं, जो उस रसीद के बदले में जारी किया जाता है। अधिकतम कार्गो जिसे कंटेनर में लोड किया जा सकता है भार या मात्रा के अनुसार। अवधि के दौरान, जब एक जहाज को अलगाव में हिरासत में लिया जाता है, तब तक यात्रियों या चालक दल में किसी भी संक्रामक बीमारी से मुक्त नहीं हो जाता है शब्द अब सेनेटरी नियमों पर लागू होता है जो संगरोध के आधुनिक विकल्प हैं, संगरोध अवधि के दौरान, क्यू फ्लैग ढोला हुआ है। एक बंदरगाह के प्रवेश द्वार पर एक पीले रंग की बोरों को उस स्थान का संकेत देने के लिए जहां पोत को संगरोध नियमों के इस्तेमाल के लिए लंगर करना चाहिए। एक कप्तान द्वारा हस्ताक्षर किए गए एक दस्तावेज और जहाज़ के डॉक्टर बंदरगाह स्वास्थ्य अधिकारी से पहले जब जहाज पहुंचे संगरोध स्टेशन पर यह जहाज, टन भार, चालक दल की संख्या, नौकायन की पहली बंदरगाह, बंदरगाह के लिए यात्रियों की संख्या में जाने वाले मध्यवर्ती बंदरगाहों, जहाज़ पर पहुंच रहा है, पारगमन यात्रियों की संख्या, मामलों की संख्या यात्रा, मृत्यु, कार्गो की प्रकृति के दौरान संक्रामक रोगों का, बंदरगाह स्वास्थ्य अधिकारी का नाम तब यात्रियों और चालक दल के चिकित्सा निरीक्षण से निकलता है तथा इन्हें एंट्री घोषित किया जाता है। मेडिकल कंट्रोल सर्विस के रखरखाव के लिए एक बंदरगाह में प्रवेश करने वाले सभी जहाजों के खिलाफ आरोप संगरोध फीस कहलाता है। एक पीले झंडे सेनेटरी सिग्नल के रूप में इस्तेमाल किया जाता है यह एक बंदरगाह में प्रवेश करने वाले सभी जहाजों द्वारा प्रदर्शित होता है जब एक संक्रामक या संक्रामक बीमारी बोर्ड पर होती है या जब जहाज को संगरोध में रखा जाता है। एक स्थान जहां संगरोध में जहाज़ लगाए जाते हैं दूषित बंदरगाहों से निकलते हुए। पोत द्वारा अपने स्वास्थ्य की स्थिति दिखाने के लिए सिग्नल भेजे जाते हैं अंतर्राष्ट्रीय कोड का दिन क्यू का प्रतीक है कि जहाज स्वस्थ मुक्त है पहले विकल्प के अनुसार फ्लैग क्यू का अनुरोध करता है कि जहाज़ में संक्रामक बीमारियों का मामला है या बोर्ड पर चूहों के बीच असामान्य मृत्यु हो गई है, एल के ऊपर फ्लैग क्यू का प्रतीक है कि जहाज को संक्रमित है रात में एक पत्थर में प्रवेश करने वाला एक बर्तन एक सफेद रोशनी पर लाल बत्ती दिखाता है 6 फीट से भी अधिक है, जो यह दर्शाता है कि जहाज मुक्त प्राचीज का इंतजार कर रहा है। एक मेडिकल कंट्रोल सेंटर जो एक पृथक स्थान पर स्थित है जहां पर संगरोध में पोत से संक्रामक बीमारियों वाले रोगियों को लिया जाता है। यह यात्रियों और जहाजों के कर्मचारियों के लिए भी प्रयोग किया जाता है, जबकि संदिग्ध बंदरगाहों धूमन या किसी भी अन्य कीटाणुशोधन बोर्ड जहाज पर किया जाता है। लादेन कंटेनर सोत्र के लिए एक टर्मिनल द्वारा लगाए गए कोस्ट को वाहक को अपने क्यूसटर के रूप में भेजा जा सकता है या सीधे शिप्पर के लिए भेजा जा सकता है। नंबर, स्थिति और सील्स पर पहचान के निशान का एक रिकॉर्ड 1984 के नौवहन अधिनियम में प्रदान किए गए मूल और गंतव्य के बीच कंटेनर के आंदोलन का जिक्र करते हुए, कई बार और स्थानों पर किया। एक सह एक शिपर या शिप्पर एसोसिएशन और एक सागर सामान्य वाहक या सम्मेलन के बीच घिसना, जिसमें शिपर निश्चित अवधि के दौरान कार्गो या फ्रेट रेवेन्यू के एक निश्चित न्यूनतम मात्रा प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है, और सागर सामान्य वाहक या सम्मेलन निश्चित दर या दर अनुसूची के साथ-साथ परिभाषित सेवा स्तर जैसे आश्वासन दिया गया स्थान, पारगमन समय, बंदरगाह रोटेशन या इसी तरह की सेवा सुविधाओं अनुबंध भी किसी भी पार्टी के हिस्से में गैर-निष्पादन की स्थिति में प्रावधानों को निर्दिष्ट कर सकता है। एक व्यक्ति या कंपनी की बिक्री उपकरण और जहाजों के लिए आपूर्ति। जिनके पास एक जहाज या जहाजों की संपत्ति का शीर्षक है, उनमें से एक। लदान के बिल का भुगतान। केवल सामान के बाद ही जारी किए गए लदान के बिल को वास्तव में जहाज पर भेज दिया गया है, जैसा कि प्राप्त किए गए से अलग लदान के लदान बिल के लिए भी बोर्डिंग के बोर्ड के बिल पर देखें। बोर्ड पर हस्ताक्षर। जहाज पर सामान की लोडिंग की पुष्टि करने वाले लदान के बिल पर निषेध। जिसके लिए मालिक मालिक एफए जहाज एक विशिष्ट गंतव्य के लिए माल ले जाने के लिए सहमत है और निर्दिष्ट कीमत पर व्यापारी, जो मालवाहक, निर्यातक या विक्रेता हो सकता है, जो शिपमेंट दस्तावेज में नामित समान या अलग-अलग पार्टियां हो सकता है, जैसे कि शिपमेंट शुरू करने के लिए जिम्मेदार पार्टी, और कौन भाड़ा लागत भी सहन कर सकते हैं। जिन शर्तों के तहत परिवहन प्रभावित होता है, उन्हें लदान के बिल में निर्धारित किया जाता है। स्वामित्व वाले स्वामित्व वाले कंटेनर। कार्गो शिपमेंट के लिए उपयोग किए जाने वाले कंटेनर का स्वामित्व शिपर द्वारा किया जाता है। शिप्पर एस निर्यात घोषणा। एक कस्टम हाउस फॉर्म शिपर्स के नाम से शिपर्स के नाम से भी उल्लेख किया जाता है कि वह समय, संख्या, मात्रा का विवरण देता है, निर्यात के समय और जगह पर माल का मूल्य। संयुक्त राज्य अमेरिका में एक अलग परिभाषा है क्योंकि शिपर्स निर्यात घोषणा एसईडी 7525-V और 7525 - वि-वैकल्पिक इंटरमॉडल और इन-ट्रांजिट गुड्स के लिए जहाज का निर्यात घोषणा, फॉर्म 7513, सेंसस के संयुक्त ब्यूरो- इंटरनेशनल ट्रेड एडमिनिस्ट्रेशन डॉक्यूमेंट्स का इस्तेमाल बंद करने के लिए किया जाता है अमेरिकी निर्यात के आंकड़े और निर्यात प्रशासनिक अधिनियम की आवश्यकताओं को प्रशासित करना। शाम्पर लोड लोड। जहाजों द्वारा लोड किए गए और सील किए गए शिपमेंट्स और कैरियर्स द्वारा चेक या सत्यापित नहीं किए गए हैं। आमतौर पर शिपिंग आदेश के एक ही सेट के लिए, उसी के साथ कई प्रतियां हैं प्रपत्र और सामग्री लेकिन अलग नाम के साथ जैसे 1 कॉपी को नौवहन आदेश कहा जाता है और रहकों को नौवहन आदेश की प्रतिलिपि या अलग-अलग प्रयोजनों के लिए डॉक रसीद कहा जाता है जैसे कि अंतरिक्ष नियंत्रण, सर्वेक्षक और शपथ पत्र, दस्तावेज़ीकरण ईडीआई आजकल बहुत लोकप्रिय है और दोनों जहाज द्वारा उपयोग किया जाता है और सीमा शुल्क, हार्डकॉपी नौवहन आदेश अब व्यापक रूप से अब प्रयोग नहीं किया जा रहा है। शिपिंग या वाहक कंपनी द्वारा जारी किए गए किसी निर्दिष्ट फर्म से माल या सामग्रियों की निर्धारित राशि प्राप्त करने के लिए घाट, डॉक, गोदाम, हवाई अड्डे या बोर्ड पर प्राप्त क्लर्क को अधिकृत करता है। कार्गो के लिए विशेष कार्गो हैंडलिंग अनुदेश निर्वहन के बाद जहाज़ों पर सही पहुंचाने के लिए। लघु अवधि पट्टा। शॉर्ट टर्म पट्टा मास्टर लीज के साथ या साथ में संदर्भित करता है टीजीए वीएसओ केनमार पार्टनर से टीसीए वीएसओ केनरा भागीदार के साथ-साथ मुक्त इंटरैक्शन और उपठेका, साथ ही किसी भी अन्य रसद कम्पनी से नि: शुल्क उपयोग। 1 ट्रेलर में अनुचित वायु संचरण जिससे यूनिट को संक्षिप्त अवधि के लिए संचालित किया जा सकता है। तेजी से ठंडा या गर्मी से शांत स्थिति में। इरादा पोत पर नहीं चलाया गया गुड्स। माल की रिसेप्शन और भंडारण के लिए एक जगह। एक शिपमेंट के बिंदु पर परिवहन लाइन द्वारा तैयार किए गए एक दस्तावेज मूल, गंतव्य के बिंदु को दर्शाता है , मार्ग, कन्साइनजर, मालवाहक, परिवहन सेवा के लिए लदान और राशि का विवरण शिपमेंट के साथ एक मार्गबंद को भेजा जाता है या ट्रांसफर बिंदु या मार्गबंद गंतव्य पर एजेंट को मेल द्वारा भेजी जाती है WB बिल के बिल के विपरीत, एक मार्गबंद है शीर्षक का कोई दस्तावेज नहीं। एक माल जिस पर परिवहन प्रभार का भार वजन के आधार पर मूल्यांकन किया जाता है। घाट या गोदी पर संभाला माल के खिलाफ घाट या गोदी के मालिक द्वारा मूल्यांकन किए गए चार्ज घाट या डॉक का उपयोग करते हुए एक स्टीमशिप कंपनी के खिलाफ। संयुक्त किराया ने एनईएस किराये का अधिग्रहण किया। कंपनी अपनी सहायक कंपनी, संयुक्त किराया उत्तर अमेरिका, इंक के माध्यम से अपनी संचालन करती है। ब्रोकरेज फर्म ने 112 जैफरीज बनाए रखने के पिछले मूल्य लक्ष्य से 130 तक मूल्य लक्ष्य बढ़ाया है। स्टॉक 11 115 16 के मूल्य लक्ष्य को स्थानांतरित करके 16 16 पर खरीदें - 24 अक्टूबर 2016 - संयुक्त किराया, इंक को मॉर्गन स्टेनली के विश्लेषकों द्वारा बराबर वजन के रूप में डाउनग्रेड किया गया था। अब कंपनी का औसत दर्ज़ा है और 99 49 अब स्टॉक में एक संयुक्त राज्य अमेरिका के 112 मूल्य लक्ष्य हैं। स्टॉक ने थॉमसन रायटर्स के 2 विश्लेषकों से बेहतर प्रदर्शन किया है जबकि 4 विश्लेषकों ने शेयर को रेट किया है स्टॉक में 2 75 आम सहमति विश्लेषक की सिफारिश 30 दिन पहले, जबकि 60 दिन पहले पहले और 90 दिन पहले विश्लेषक की सिफारिशें क्रमशः 2 75 और 2 41 थीं। ज़ेक्स इनवेस्टमेंट रिसर्च ने शेयर को 2 63 14 के मान के साथ एक हॉल 1 के रूप में भी रेट किया था। एनडेशन और 0 अंडरवेइट रेटिंग का सुझाव दिया गया है जबकि संयुक्त किराये अब लाभांश जारी नहीं कर रहे हैं, निवेशक उम्मीद कर सकते हैं कि आने वाले वर्ष में नकदी प्रवाह की अपेक्षाओं को पार करना चाहिए, कंपनी निवेशकों को लाभांश या स्टॉक रिपब्लिकेज के जरिए इनमें से कुछ कमाई शुरू कर देगी। बुधवार को कंपनी ने 1 52 अरब रुपये के राजस्व पर प्रति शेयर 2 67 की चौथी तिमाही की कमाई की सूचना दी। संयुक्त किराया यूआरआई आज जारी किए गए शोध नोट के अनुसार स्टिफ़ेल द्वारा दोहराया गया था। संयुक्त Rentals ने एनईएस किराये का अधिग्रहण किया। 2016 की चौथी तिमाही के लिए , समय उपयोग में साल दर साल 110 आधार अंकों की वृद्धि हुई 69 3 उम्मीद और वास्तविक ईपीएस के बीच का अंतर 14 14 हिस्सा था, जो 5 की कमाई के आश्चर्य का प्रतिनिधित्व करता है। स्टॉक ने 6 53 एम शेयरों का विवाद किया और 1 44 एम शेयरों की औसत ट्रेडिंग क्षमता , जबकि इसके शेयर कुल बाजार मूल्य 10 76B है 83 41M बकाया शेयरों के साथ। दुनिया की सबसे बड़ी उपकरण किराये की कंपनी संयुक्त राज्य अमेरिका आधारित संयुक्त किराया की सूचना मिली है इसके पूर्ण वर्ष के परिणाम, थोड़ा कम राजस्व और मुनाफे में गिरावट। संयुक्त किराया के सीईओ माइकल क्नेलैंड ने कहा कि वह कंपनी को एनईएस टीम का स्वागत करने के लिए उत्सुक हैं। वर्ष के लिए कैपिटल निवेश 1 बिलियन अरब था जिसके लिए 496 मिलियन इस्तेमाल किए गए उपकरणों के लिए बेचा गया था। 750 मिलियन का शुद्ध निवेश कारोबार 50 दिन की औसत औसत 108 88 है और इसकी 200 दिन की चलती औसत 87 है 72 चलती औसत एसएमए 50 21 9 है जबकि एसएमएएजी 57 है 29 29 कॉर्नरेकप इनवेस्टमेंट काउंसल इंक का अब कंपनी के स्टॉक के 42,030 शेयर हैं। आखिरी तिमाही के दौरान अतिरिक्त 13,855 शेयरों की खरीद के बाद 4,438,000 शेयरों पर इक्विटी आरओई पर लौटें 38 7 पर है और 11 8 प्रतिशत की निवेश आरओआई पर लौटें जबकि किराये की दर साल-दर-साल के मुकाबले में बनी हुई थी, हमारी अनुक्रमिक दर का प्रदर्शन उम्मीद से बेहतर था , और ओईसी संस्करण तिमाही के अंत तक मजबूत थे, क्नेलैंड ने बताया कि संयुक्त किराया, इंक के लिए मापा सापेक्ष मात्रा का मान स्टॉक में अब 0 का वार्षिक लाभांश और एक वार्षिक डिवाइड विदेंड 0 प्रतिशत समायोजित ईबीआईटीडीए का 2 75 9 बिलियन था और 2016 में समायोजित ईबीआईटीडीए की तुलना में 2016 में 48 9% समायोजित किया गया था और 2015 में 48 7% मार्जिन समायोजित किया गया था। लेखक द्वारा समर्थन नहीं। मैं पिछले सप्ताह के लिए हल मूविंग एवरेज यह तुलनात्मक है, कुछ बेहतर कहते हैं, मार्क जूरिक के प्रदर्शन में सामान और पूरी तरह स्वतंत्र होने का विशिष्ट लाभ है। सूत्र भी अन्य प्लेटफार्मों के लिए आसानी से मिल रहा है हॉल एमए वास्तव में एक डबल तलवार वाली तलवार है में यह बहुत तेज़ हो सकता है हालांकि, लंबाई, इंट्रा बार अपडेट और रंग डिल्टा बार जो कि ऊपर से नीचे और इसके विपरीत में परिवर्तन को इंगित करता है समायोज्य हैं मैं सोच रहा था कि क्या किसी और ने सफलतापूर्वक इस सूचक का इस्तेमाल किया है, इसके अलावा, मैंने खरीदारी से कम इस्तेमाल किया है 2 सप्ताह, इसलिए यदि किसी को पता होना चाहिए कि एमएसीडी में हॉल एमए कोड कैसे करना है तो मैं बहुत सराहना करता हूं। रीम चिल्लाहट फास्ट मूविंग औसतइंडपुट्स प्लॉटफ़ास्टके झूठे, प्लोटफ़ास्ट 1 झूठी, प्लोटफास्ट के 2 झूठे, प्लॉटफ़ास्टके 3 सच्चे, प्लॉटफास्टके 4 झूठी फास्ट के हील फास्टेस्ट 2, फास्ट के हॉल 1 3, फास्टकेएचल 3, फास्टकेएचल 3, फास्टकेएचल 3, फास्ट केएचल 4, फास्ट डाइल 1, फास्ट डाइल 1 7, प्राइसएच हाई, प्राइसल लो, प्राइसक क्लोज़, स्टोच लैेंथ 2, स्माटिंगिंग लैंन्थ 1 5, स्मुटिंगिंग लैंन्थ 2 5, स्माइंगिंग टाइप 2, ज़ीरोलाइन 0, ओव्हर्डल्ड 20, मिडलाइन 50, ओवरबॉट 80, टॉपलाइन 100, बॉटमलाइन -100, अपलर हरा, डाउन कॉरल रेड, फास्ट 3, स्लो 3, चौड़ाई 3.उपरीबल्स ओस्टास्ट 0, ऑस्टास्ट 0, ओएसलोव 0, ओएसलोव 0, धीमा के 1, धीमा डी 1 0, फास्टके फास्टेस्ट 0, फास्टके 1 0, फास्टके 2 0, फास्टके 3 0, फास्टडी 1 0, फास्टडी 2 0. वेल्यू 3 स्टोचैस्टिक प्राइसएच, प्राइसएल, प्राइस सी, स्टोच लैंब, स्माटिंगिंग लैंघ 1, स्माटिंगिंग लैंग्थ 2, स्मुटिंगिंग टाइप, ओस्टास्ट, ऑस्टास्ट, ओस्लोवके, ओएसलोव डी। फास्ट के फास्टेस्ट जेथमा ओस्टास्ट, फास्ट केएचल फास्टेस्ट फास्टके 1 जेथमा ओस्टास्ट, FastKHull1 FastK2 jthma FastK1 FastKHull2 FastK3 jthma FastK2,FastK Hull3 FastK4 jthma FastK3,FastK Hull4.If PlotFastK3 True then begin plot13 fastK3, FastK3 end If PlotFastK4 True then begin plot14 fastK4, FastK4 end If PlotFastK true then begin plot10 o FastK, FastK end. If PlotFastK1 True then begin Plot11 FastK1 FastK1 end. If PlotFastK2 True then begin Plot12 FastK2 FastK2 end Plot2 ZeroLine, Zero Line If DispayMidLines True then begin Plot3 OverBought, OverBot Plot4 OverSold, OverSld Plot5 Midline, Midline end plot6 TopLine, 100 Line plot7 BottomLine, BottomL ine. if FastK1 FastK1 1 then plot11 1 Plot11 1 , FastK1 , yellow if FastK1 FastK1 1 then plot11 1 Plot11 1 , FastK1 , yellow. if FastK1 FastD1 then SetPlotColor 12, magenta else if FastK1 FastD1 then SetPlotColor 12, magenta if FastK1 FastK1 1 then plot12 1 Plot12 1 , FastK2 , magenta. if FastK1 FastD1 then SetPlotColor 2, Green else if FastK1 FastD1 then SetPlotColor 2, Red If FastK1 crosses over FastD1 then plot2 1 Plot2 1 , Zero Line , green If FastK1 crosses under FastK4 and FastK1 OverBought then plot2 1 Plot2 1 , Zero Line , magenta. if FastK1 FastD1 then SetPlotColor 6,darkGreen else if FastK1 FastD1 then SetPlotColor 6,darkRed If FastK1 crosses over FastD1 and F astK1 OverSold then plot6 1 Plot6 1 , 100 Line , yellow If FastK1 crosses under FastK4 and FastK1 OverBought then plot6 1 Plot6 1 , 100 Line , magenta. If DispayMidLines True then begin. if FastK1 FastD1 then SetPlotColor 3, darkGreen else if FastK1 FastD1 then SetPlotColor 3, darkRed If FastK1 crosses over FastD1 and FastK1 OverSold then plot3 1 Plot3 1 , OverBot , yellow If FastK1 crosses under FastK4 and FastK1 OverBought then plot3 1 Plot3 1 , OverBot , magenta. if FastK1 FastD1 then SetPlotColor 4, darkGreen else if FastK1 FastD1 then SetPlotColor 4, darkRed If FastK1 crosses over FastD1 and FastK1 OverSold then plot4 1 Plot4 1 , OverSld , yellow If FastK1 crosses under FastK4 and FastK1 OverBought then plot4 1 Plot4 1 , OverSld , magenta. if FastK1 FastD1 then SetPlotColor 5, darkGreen else if FastK1 FastD1 then SetPlotColor 5, darkRed If FastK1 crosses over FastD1 and FastK1 OverSold then plot5 1 Plot5 1 , Midline , yellow If FastK1 crosses under FastK4 and FastK1 OverBought then plot5 1 Plot5 1 , Midline , magenta end if FastK1 FastD1 then SetPlotColor 7, darkGreen else if FastK1 FastD1 then SetPlotColor 7, darkRed If FastK1 crosses over FastD1 and FastK1 OverSold then plot7 1 Plot7 1 , BottomLine , yellow If FastK1 crosses under FastK4 and FastK1 OverBought then plot7 1 Plot7 1 , BottomLine , magenta. Share this post on. Re Screaming Fast Moving Average. This compiles and runs in Multicharts didn t test it in TS but I don t anticipate any issues screenshots attached for settings. MACD BASED ON JTHMA CREDIT TO THE ORIGINAL AUTHOR. Inputs ------- price the time series being smoothed, usually Close, High, etc, but could be RSI Close, 25 for example length the length of the MA, pretty meaningless in the normal sense of moving averages, as this quantity is heavily modified in the code You need to experiment, do not just use a setting of 20 because that is what works for you with Simple Moving Averages zeroLine if you are using this in an indicator pane, you might want to display a centre line of some sort, ths allows one to set its value zeroVisible boolean variable, determines whether the centre line zeroLine is plotted upColour If you wish to differentiate upward movements by colour coding downColour If you wish to differentiate downward movements by colour coding colourDeltaBar Set this to 1 if you wish the colour change to be effective on the actual bar where the direction change occurred Set this to 0 for default behaviour All other values are pretty meaningless. Inputs FastLength 12 , SlowLength 26 , MACDLength 9 , price Close , length 21.Variables MACD 0 , MACDAvg 0 , MACDDelta 0.Value1 jtHMA price, length. MACD MACD Value1, FastLength, SlowLength MACDAvg XAverage MACD, MACDLength MACDDelta MACD - MACDAvg. Plot1 MACD, MACD Plot2 MACDAvg MACDAvg Plot3 MACDDelta, MACDDiff Plot4 0, ZeroLine. Share this post on.

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