Thursday 22 February 2018

विकल्प - रणनीतियों के लिए रेंज - बाउंड - बाजारों


रेंज-बाउंड माइक्रोसॉफ्ट पर पैसा बनाने के लिए मेरा विकल्प रणनीति। 3 अक्टूबर, 2012 10 46 बजे एमएसएफटी। यह व्यापार करने के लिए एक बहुत ही कठिन बाजार है रैली को लगता है जैसे कि यह लुप्त होती है, लेकिन यह छोटी शेयरों के लिए मुश्किल है जैसा कि कोई भी डुबकी है पैसे के प्रबंधकों को कमजोर करके खरीदा जाता है नकद कचरा होता है और उचित मूल्य पर प्राप्त करने के लिए उपज मुश्किल होता है। मेरी एक नकदी को काम पर रखने के लिए मैं जो रणनीतियों का इस्तेमाल कर रहा हूं, वह एक छोटा-सा-धन - और स्टॉक पर कम एंट्री प्वाइंट मिलते हैं मुझे लगता है कि मूल्य मैं विशेष रूप से तरल विकल्प बाजारों, सस्ते मूल्यांकन वाले स्टॉक के लिए इस रणनीति का उपयोग करना पसंद करता हूं, और यह दिखता है कि वर्तमान स्तर पर तकनीकी सहायता उपलब्ध है I जो कि हाल में 29 से 32 शेयरों के बीच सीमाबद्ध है, मैं अपना कारोबार आज 29 अप्रैल को बेचता हूं और 26 अप्रैल को एक सकारात्मक प्रसार के लिए 26 डालर खरीदता हूं। माइक्रोसॉफ्ट 29 से ऊपर रहता है जब विकल्प 20 अप्रैल को समाप्त हो जाता है , मेरा खेल होगा मेरे संपार्श्विक में 60 से अधिक प्रभावी वापसी के बाद 365 1 99 दिन पोस्ट हो गए हैं 1 99 3 दिनों की समाप्ति की आवश्यकता है। मेरी अधिकतम हानि 2 है, और मुझे मिस्टर सोफोटे के मूल्यांकन बिंदु, लाभांश की उपज, और आगामी उत्पाद लॉन्च किया जाता है। यहां चार कारण हैं कि माइक्रोसॉफ्ट एक शेयर 29 से ऊपर होने की संभावना है, जब मेरा विकल्प अप्रैल में समाप्त हो जाता है। हालांकि, विंडोज 8 में औसत दर्जे की समीक्षा हो रही है, इस साल भी लॉन्च के राजस्व में अगले साल की बढ़ोतरी होनी चाहिए विश्लेषकों का स्टॉक पर अभी भी सकारात्मक , स्टॉक के कवर वाले सामूहिक 33 विश्लेषकों से 36 के मध्य मूल्य लक्ष्य के साथ। कंपनी का सपा में चार एएए रेटेड बैलेंस शीट्स में से एक है, और 3 1 लाभांश उपज देता है जिसे इस में स्टॉक के नीचे फर्श रखना चाहिए कम उपज पर्यावरण यह पिछले पांच वर्षों में 14 वार्षिक क्लिप से बेहतर पर अपने लाभांश भुगतान को बढ़ा दिया है। स्टॉक अपने पीई, पीएस, पीबी, और पी सीएफ़ पर आधारित अपने पांच साल के मूल्यांकन के निचले भाग के पास बेच रही है। स्टॉक में मध्यम-अवधि की तकनीकी है वर्तमान मूल्य स्तर के अंतर्गत सीएएल का समर्थन चार्ट देखें। छवि को विस्तारित करने के लिए क्लिक करें। डिसक्लोजर मैं लंबे समय से MSFT हूं, मैं यह लेख खुद लिखा था, और यह मेरी अपनी राय व्यक्त करता है कि मुझे इसके लिए कोई मुआवजा नहीं मिल रहा है, किसी भी कंपनी के साथ संबंध जिसका शेयर इस लेख में वर्णित है। पूर्ण लेख पढ़ें। रेंज-बाउंड ट्रेडिंग रणनीतियों के लिए उपयोग किए गए शीर्ष तकनीकी संकेतक क्या हैं। ब्याज दर जिस पर एक डिपॉजिटरी संस्था फेडरल रिजर्व में एक अन्य डिपॉजिटरी संस्था में रखी गई धनराशि देती है। 1 किसी दिए गए सुरक्षा या बाजार सूचकांक के लिए रिटर्न के फैलाव का एक सांख्यिकीय उपाय या तो या तो मापा जा सकता है। 1 9 33 में अमेरिकी कांग्रेस ने बैंकिंग अधिनियम के रूप में पारित किया, जो वाणिज्यिक बैंकों को निवेश में शामिल होने से मना कर दिया था। नॉनफ़ॉर्म पेरोल किसी भी खेतों, निजी घरों और गैर-लाभकारी क्षेत्र के बाहर का काम अमेरिका के श्रम ब्यूरो। भारतीय मुद्रा के लिए मुद्रा संक्षेप या मुद्रा प्रतीक आर, भारत की मुद्रा रुपये 1 से बना है। एक दिवालिया कंपनी की संपत्ति पर एक शुरुआती बोली, दिवालिया कंपनी द्वारा चुने गए खरीदार से बोलीदाताओं के एक पूल से। सीमाबद्ध बाजार के लिए निफ्टी विकल्प रणनीति, उच्च जोखिम व्यापार सेटअप यह हमेशा देखा जाता है कि जब बाज़ार की कमी होती है तो हम बग़ल में चलते देखते हैं, ये ट्रिगर परिणाम, वैश्विक बाजार, समाचार, महत्वपूर्ण डेटा रिलीज़ हो सकते हैं अब मैं आपको सिखाऊंगा कि व्यापारियों को इस सीमाबद्ध आंदोलनों का लाभ कैसे मिल सकता है, यह रणनीति निफ्टी पर आधारित है विकल्प सबसे पहले सभी निफ्टी कॉल विकल्प मिलते हैं जो कि उच्चतम खुले ब्याज वाले नोट नीचे हैं, और फिर निफ्टी पुट विकल्प की तलाश करें जो कि फिर से सबसे अधिक खुले ब्याज है यदि बाजार में सीमाएं हैं यदि अभी भी ट्रिगर की कमी है और यह केवल महीने के मध्य है, तो केवल एक को इस रणनीति को निष्पादित करना चाहिए अब आपको निफ्टी कॉल ऑप्शन और निफ्टी पट विकल्प पर कम जाना चाहिए, जो कि उच्चतम खुले ब्याज होता है यह रणनीति समय के क्षय का उपयोग करती है जो निफ्टी विकल्प एफओ समाप्ति की अवधि में सामने आती है, क्योंकि हम निफ्टी लिख रहे हैं मुनाफे के मुकाबले जोखिम बहुत अधिक होगा। मुझे एक उदाहरण के साथ विस्तारित करने दें। निफ्टी के 5500 कॉल ऑप्शन पर विचार करें और निफ्टी 5100 पुट ऑप्शन के पास सबसे ज्यादा खुले ब्याज है, कुल संयुक्त प्रीमियम का अनुमान 240 है और आपने उन विकल्पों को उसी मात्रा में कम कर दिया है अब अगर निफ्टी का भविष्य 5500 और 5100 के बीच समाप्त हो जाता है तो कुल लाभ 240 अंक होंगे, अगर निफ्टी भविष्य में इस श्रेणी को तोड़ा है, तो व्यापारी को नुकसान होगा। आपको यह पढ़ना चाहिए। विकल्प का उपयोग कैसे करें निफ्टी फ्यूचर के व्यापारिक रेंज का पता लगाएं व्यापारियों ने मुझे बताया कि उन्हें अल्पकालिक भविष्य के लिए निफ्टी भविष्य की श्रेणी का न्याय करना मुश्किल लगता है, इसलिए आज मैं एक लेख के साथ हूं जो आपको यह सिखाएगा कि बजट सत्र के अंतरिम बजट 2015 के लिए निफ्टी विकल्प ट्रेडिंग रणनीति की घोषणा कैसे की जाएगी। शनिवार को संसद, 28 फरवरी 2015 शेयर बाजारों, मुद्रा बाजारों पर इसका बहुत बड़ा असर होगा और उद्योगपति, कॉरपोरेट घरानों द्वारा और भी देखा जाएगा। क्यों निफ्टी विकल्प खुले हैं निफ्टी ट्रेडिंग के लिए टी डेटा महत्वपूर्ण है ओपन इंटरेस्ट हमें दिखाता है कि उपकरण में खोले गए कुल संख्या की स्थिति, अब हम निफ्टी ऑप्शंस के खुले हित के बारे में बात कर रहे हैं निफ्टी विकल्प एनएसई पर व्यापक रूप से कारोबार कर रहे हैं यह भी सबसे सक्रिय है। निफ्टी ऑप्शन स्ट्रेटजी फॉर ट्रेडिंग बुलिश मार्केट, मार्केट निफ्टी विकल्प ट्रेडिंग रणनीति में प्रवेश करना जब इस बाजार में तेजी होती है, तो इस रणनीति में मैं यह पढ़ाऊंगा कि कैसे बाजार अभी भी तेजी से है, तो हम देखेंगे कि निफ्टी ऑप्शन कॉल ऑप्शन में कैसे व्यापार करना चाहिए। गारंटी विकल्प के लिए निफ्टी विकल्प ट्रेड सैटअप ट्रेंडिंग मार्केट में जब निफ्टी का भविष्य मजबूत रुझान दिखा रहा है, तो आप गारंटीकृत व्यापार रणनीति के साथ अधिक पैसा कमा सकते हैं इस रणनीति के उपयोग के लिए आपको चार्टिंग सॉफ़्टवेयर होना चाहिए जो आपको दैनिक चार्ट पर ऐतिहासिक डेटा दिखा सकता है। भाजक पटेल तकनीकी विश्लेषक और निवेशक हैं, उनके क्षेत्र ब्याज की शेयर बाजार, विदेशी मुद्रा और सोने भविष्य अपने मध्यम अवधि के व्यापारिक सीमा में व्यापार कर रहा है, लेकिन वीआईएक्स अब कम हो रहा है चार्ट के मुताबिक वाल्टालिटी इंडेक्स VIX निम्नतम स्तर पर और मार्च श्रृंखला के निफ्टी 9000 कॉल ऑप्शन पर देखा जाता है, क्योंकि फरवरी की श्रृंखला 26 फरवरी 2015 को समाप्त हो जाएगी। कुल प्रीमियम कॉल कॉल खरीदते समय इसके लिए कॉल टारगेट के 240 पूर्ण प्रीमियम का होना जरूरी नहीं है।

No comments:

Post a Comment