Saturday 17 March 2018

J16 - विदेशी मुद्रा - विधि


2005 के बाद से व्यापारिक अनुभव के 52 वर्षों के साथ सफल व्यापारियों का निर्माण यह सचमुच व्यापारियों के नरक से मेरा उद्धार रहा है - एक निम्न इक्विटी वक्र यह पीएफ चट्टानों मैं कहना चाहता हूं कि मैं केवल 3 दिनों के लिए सदस्य हूं, लेकिन विदेशी मुद्रा में मेरे पूरे 7 महीनों से पिछले 3 दिनों में ज्यादा सीखा है। कभी-कभी मैं किसी नए पेज पर एक थ्रेड पर क्लिक करता हूं और महसूस करता हूं कि उस पृष्ठ पर दी गई जानकारी वार्षिक शुल्क के लायक है। आपके लिए हमारे लिए क्या कर रहे हैं, मैं अंधा शुरुआती मैंने इस पिन बार व्यापार पर 12 कश्मीर बना दिया। यह मेरा दूसरा महीने तुम्हारे साथ है और मैं इस सामान से दूर उड़ा रहा हूं। इस वेबसाइट मुझे विदेशी मुद्रा की दुनिया में और लाभप्रदता में लाया। यह उन लोगों का सबसे बड़ा समूह है जो एक-दूसरे की सहायता करने की कोशिश कर रहे हैं, जिनके साथ मैं कभी भी शामिल हूं, और मैं आपको धन्यवाद देता हूं। जेम्स16 समूह ने सफल व्यापारियों का निर्माण करने में मदद की है। बस हमारे अनगिनत प्रशंसापत्रों के कुछ हजारों पढ़ें। अस्वीकरण जानकारी जेम्स 18 समूह प्रदान करता है शैक्षिक सामग्री के रूप में आप अपने स्वयं के व्यापार की योजना बनाने में सहायता करने के लिए और सहायता करने के लिए साइट पर पहुंचने में और सभी सामग्रियों को शामिल करने के बारे में जानने के लिए आप इस खतरे के कारोबार से सहमत हैं, जो कि खतरे का उच्च स्तर है, और संभवतः सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है कि उच्च स्तर के हितों का आप के खिलाफ काम कर सकते हैं किसी भी बाज़ार में निवेश करने का निर्णय लेने से पहले आप अपने निवेश के उद्देश्य, अनुभव के स्तर, और जोखिम की अवधारणा को ध्यान में रख सकते हैं, संभावना है कि आप स्थिर रह सकते हैं आपके प्रारंभिक निवेश के कुछ या सभी का नुकसान, और इसलिए आपको धन का निवेश नहीं करना चाहिए, यदि खोई गई है, तो आपकी क्षमता का समर्थन करने के लिए आपके लिए पर्याप्त महत्व होगा अपने आप को या अपने परिवार को अगर आप इसे एक व्यवसाय के रूप में नहीं लेना चाहते हैं और अपने आप को पहले से एक डेमो पर प्रोवॉइंटिव मैनर में व्यापार करने का निर्णय लेते हैं, तो आप किसी भी व्यक्ति से स्वयं को दोष नहीं ले सकते हैं यदि आप अपने सभी पैसे को खो देते हैं तो आप के बारे में जागरूक होना चाहिए व्यापार के किसी भी प्रकार से संबद्ध सभी जोखिम, और एक स्वतंत्र वित्तीय सलाहकार से सलाह जरूर करें यदि आपके पास कोई उच्च जोखिम वाले चेतावनी विदेशी मुद्रा, भविष्य, और विकल्प के कारोबार में बड़ी संभावनाएं हैं, लेकिन बड़ी क्षमता वाले जोखिमों की उच्च डिग्री कार्य कर सकते हैं आप के लिए जितना अच्छी तरह से आप के लिए विदेशी मुद्रा, भविष्य, और विकल्प में निवेश के जोखिम के बारे में पता होना चाहिए और इन बाजारों में विदेशी मुद्रा कारोबार में व्यापार के आदेश को स्वीकृति देने के लिए तैयार रहना चाहिए और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं है। कृपया किसी भी मरीज़, समाचार, अनुसंधान, विश्लेषिकी, मूल्य या अन्य वेबसाइटों में शामिल होने के मामले में भ्रष्ट धन या धन के साथ व्यापार न करें, सामान्य वेबसाइट के रूप में उपलब्ध कराया जाता है और ऐसा करता है सम्बद्ध निवेश सलाह नहीं हम किसी भी हानि या क्षति के लिए देयता को स्वीकार नहीं करेंगे, जिसमें लाभ की कोई भी हानि शामिल है, जिसमें किसी भी तरह की जानकारी का उपयोग या रिलायंस से सीधे या अप्रत्यक्ष रूप से उत्पन्न हो सकता है कृपया याद रखें कि किसी भी ट्रेडिंग सिस्टम की पिछली निष्पादन या पद्धति भविष्य की नतीजों के लिए उपयुक्त नहीं है, इसका कोई भी प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता इस साइट, समर्थन और टेक्स्ट के भीतर से ली गई ऐसी लाभों या हानियों को प्राप्त करने के लिए संभव है, हमारे पाठ्यक्रम एस, उत्पादों और सेवाओं को सीखने के रूप में इस्तेमाल किया जाना चाहिए एड्स में यह सभी शैक्षिक सामग्री, प्रतिक्रिया, व्यापार विचार, वेबिनेर्स, और इस साइट या जेम्स 16 जीआरओयूपी पर मौजूद कोई भी सामग्री शामिल है यदि आप असली पैसे का निवेश करने का निर्णय लेते हैं, तो सभी व्यापार निर्णय आपके लिए ही हैं, इसलिए ध्यान से विचार करें कि इस तरह के कारोबार के लिए उपयुक्त है आप अपने वित्तीय शर्त के प्रकाश में सीएफटीसी नियम 4 41 - हाइपोथेटिक या समेकित निष्पादन परिणामों में कई सीमाएं हैं UNLI केई एक वास्तविक प्रदर्शन रिकॉर्ड, सिम्युलेटेड परिणाम भी वास्तविक व्यापार का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं, के बाद से ट्रेडों को लागू नहीं किया गया है, परिणामों के तहत या प्रभाव के लिए भुगतान किया जा सकता है, अगर किसी भी ऐसे कई बाजार के कारक, जैसे कि लिक्विडिटी की कमी आम तौर पर सिम्युलेटेड ट्रेडिंग प्रोग्राम भी इस तथ्य से संबंधित विषय हैं कि वे हिंदशाह के लाभ के साथ तैयार हैं कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया गया है कि कोई भी खाता दिखाए जाने के समान लाभ या हानि प्राप्त करने के लिए संभव है या नहीं। 2016 जेम्स16 ग्रुप एलएलसी। थ्रेड जेम्स 16 पिन बार विश्लेषण। मूलतः पोस्ट किया गया benji533.Hi आरडी अगर मैं दैनिक चार्ट का व्यापार करता हूँ, तो पिवट बिंदु का किस समय का सबसे अच्छा होगा मासिक, साप्ताहिक या दैनिक और चलो कहना है कि मैं मासिक लेता हूं, इसलिए मुझे इसे हर दिन या हर महीने अपडेट करने की ज़रूरत है। यह मेरे जवाब में था- दैनिक चार्ट पर केवल मासिक का उपयोग करें, रोज़ रोज़ाना आपको कुछ बताएगा और साप्ताहिक प्रत्येक पांच दिनों में बदल जाएगा और सीमित उपयोग का होगा। मासिक धुरी अंक केवल एक महीने में एक बार नए बंद मोमबत्ती से अद्यतन किए जाते हैं ये धुरी अंक पूरे महीने के लिए अच्छे हैं। j16 चीज़ के साथ मैं सुझाव दूंगा कि आप अभी phils पद्धति का पालन करें वह जानता है कि वह 4 एच चार्ट और उसकी विधि के बारे में क्या बात कर रहे हैं जे 16 के बराबर है ये दिन सभी बेहतरीन सूचनाएं जे 16 पेजेस में होती हैं जो आपके विचार के आधार पर धन के लायक नहीं हो सकती या हो सकती हैं। जैसा कि पोस्ट किया गया है, महत्वपूर्ण समर्थन और प्रतिरोध के स्तर पर मूल्य कार्रवाई सबसे सफल का आधार है व्यापारी के तरीके डी यह एक ही बात का एक व्याख्या है.जोय तारीख जुलाई 2009 डाक 117. ओह, पहली जगह में यह लापता के लिए खेद है, yorself दोहराने के लिए धन्यवाद। J16 के लिए, इस बीच मुझे भुगतान मंच की ज़रूरत नहीं है मैं शायद देखूंगा भविष्य में मुझे भी लगता है कि आप फिल की पद्धति के बारे में सही हैं। मैंने देखा है कि सभी अच्छे तरीके मूल्य क्रिया, एसआर क्षेत्रों की प्रवृत्ति लाइनों, एफआईबी स्तर, खोपड़ी लाइन, एसआर लाइन, पीपीजेड आदि और कैंडलस्टिक बार पैटर्न का एक संयोजन असली अंतर है व्यापार शैली टीएफ में है, विशिष्ट टोलों पर ध्यान केंद्रित करना आदि.जोन तिथि जनवरी 2008 डाक 319. मुझे लगता है कि यह कहना मुश्किल है कि सभी बेहतरीन सामान निजी मंच पर हैं, आप को जानने के लिए निजी फोरम की जरूरत है, जेम्स16 सामान सीखना सभी जानकारी फ्री फोरम पर भी शामिल हैं यदि हम वास्तव में फ्री फोरम का अध्ययन करने के लिए समय लेते हैं, तो आप वास्तव में भुगतान मंच की ज़रूरत होती है जिस तरह से मुझे लगता है कि यह हमारे लिए जमे 16 कीमत कार्यों की व्यवस्था पोस्ट करने और उनसे व्यापार करने की चर्चा करने के लिए भी एक जगह है। और देखें कि हम उन्हें व्यापार कैसे लागू करते हैं। एफएक्स-मेन मानद सदस्य ate mar 2009 स्थान ब्रिटेन पोस्ट 1,802.एर जहां james16 पिन बार विश्लेषण है या आप विस्तार से इसे संक्षेप में कवर कर सकते हैं मैं एसआर या trendline अंक में पिन सलाखों को खोजने के लिए और से व्यापार करने के लिए उन्हें का उपयोग करने के लिए कुछ ऐसा लगता है। ट्रेड जेम्स 16 पिन बार विश्लेषण। मूल रूप से SanMiguel. Err द्वारा लिखा गया है, जहां james16 पिन बार विश्लेषण है या आप विस्तार से इसे संक्षेप में कवर कर सकते हैं मैं इसे एसआर या trendline अंक में पिन सलाखों को खोजने के लिए और से व्यापार करने के लिए उपयोग करने के लिए कुछ ऐसा लगता है। खोलने के लिए क्षमा करें ऐसा लगता है कि आप इस धागे में पोस्ट देख सकते हैं जिसने मैंने मुख्य पोस्ट में लिंक किया है - जॉन ने अपनी साइट को फंड करने के लिए Google james16 समूह में विधि के दिशानिर्देशों को समझाया था और एफएफ फोरम में अपने धागे की जांच भी की थी। Ray1 मुझे लगता है कि आप मुझसे बेहतर जानते हैं कि मूल्यवान सामग्री कहाँ पर आधारित है, लेकिन आप कहां शुरू करते हैं जब आपके पास पढ़ने के लिए 2 5 के पृष्ठ होते हैं मैं मुख्य पोस्ट में सभी लिंक्स में गया था। ओह ठीक है मुझे लगता है कि मैं शुरुआत और सबसे मूल्यवान पदों को हाजिर करने का प्रयास करें। मूलतः SanMiguel. Err द्वारा पोस्ट किया गया है जहां james16 पिन बार विश्लेषण है या क्या आप विस्तार से इसे संक्षेप में कवर कर सकते हैं, मुझे लगता है कि एसआर या ट्रेंडलाइन बिंदुओं पर पिन सलाखों को खोजने और इसका उपयोग करने के साथ कुछ करना है उनसे व्यापार करने के लिए। इसे खोलने के लिए माफ कीजिए कि आप इस पोस्ट में धागे में देख सकते हैं जो मैंने मुख्य पोस्ट में जोड़ दिया है - जॉन ने वहां अपनी साइट के लिए Google james16 समूह में दिए गए तरीकों के बारे में समझाया था एफएफ फोरम में Ray1 मुझे लगता है कि आप मुझसे बेहतर जानते हैं कि मूल्यवान सामग्री कहाँ पर आधारित है, लेकिन आप कहां शुरू करते हैं जब आपके पास पढ़ने के लिए 2 5 के पेज होते हैं मैं मुख्य पोस्ट में सभी लिंक के माध्यम से चले गए हैं। ओह ठीक है मुझे लगता है कि मैं शुरुआत और सबसे बहुमूल्य पदों को हाजिर करने का प्रयास करें.इस धागे के प्रयोजनों में से एक को प्रयास करें और उस विशाल धागा को संक्षेप करें और हमारे विश्लेषण को एक साथ करें ताकि हम एक दूसरे से सीख सकें। इन दिनों सभी बेहतरीन जानकारी j16 जो आपके दृश्य के आधार पर धन के लायक नहीं हो सकता है या हो सकता है। यह टिप्पणी पूरी तरह से गलत है और मैं इसकी सराहना नहीं करता हूं यदि आप निजी मंच में नहीं हैं, तो आपको ऐसा टिप्पणी करने के लिए कैसे पता है तथ्य यह है कि शायद मैं अपने पीएफ कॉज के साथ पैसा सार्वजनिक क्षेत्र में सब कुछ ठीक है, यदि आप एफएफ धागे को देखते हैं, तो उनके पास एक पेपरक्लिप है, जो कि पीडीएफ सहित सभी प्रासंगिक अटैचमेंट्स की सूची है, जो कि फीस एक्शन सेटअपों का वर्णन करते हैं और सार्वजनिक फ़ोरम में सभी वरिष्ठ लोगों के बारे में शानदार हैं सब कुछ साझा करना ई ऐसा करते हैं कृपया ऐसा अनुचित काम न बोलें, यह वास्तविकता है जिम क्या करता है Coz वह पैसे के लिए नहीं परवाह करता है वह उन दुर्लभ गुरुओं में से एक है जो अपने पैसे का व्यापार कर रहा है। FX - पुरुष माननीय सदस्य. जोन तिथि जनवरी 2007 स्थान सीटी, अमरीका डाक 2,085.इस विधि के मांस और आलू हैं और यह एक पैसा खर्च नहीं किया। बीटीडब्ल्यू बेन इस धागा को शुरू करने वाला महान विचार है और पोस्टर पीडीएफ को यह संदर्भ देने के लिए बहुत अच्छा है। इसके अलावा उन लोगों के लिए जो परिवार नहीं हैं james16 पसंद करते हैं बार चार्ट का उपयोग करें मैं व्यक्तिगत रूप से मोमबत्तियों को खुद पसंद करता हूं और इसे आप मोमबत्तियों की तरह सलाखों को पढ़ने के लिए अपनी आंखों को प्रशिक्षित करने के लिए लंबे समय तक नहीं लेते हैं और यदि आप अपने मोमबत्तियों का इस्तेमाल कर सकते हैं तो यह आपके पसंदीदा चार्टिंग है। आप लोगों को बाद में, जॉन।.जोड़ी तिथि फरवरी 2009 डाक 38. यह आश्चर्यजनक है कि लोगों के लिए क्या आना होगा और विश्वास करते हैं.जोय तारीख जुलाई 200 9 117। हाई जॉन, आज मैं अपने दौरे को जी 16 अतिथि क्षेत्र में जारी रखा है अब तक मैं सभी पदों के माध्यम से समाप्त हो गया था और जिम में कुछ के स्वीकार किए जाने वाले वीडियो मुझे ये कहना चाहिए कि मुझे वास्तव में माइक पसंद है एक महान लड़के की तरह बहुत स्पष्ट और मददगार लगते हैं लेकिन मुझे कुछ बात करना चाहिए जो मैंने पाया है यदि आप माइक के वीडियो देखते हैं, तो आप देख सकते हैं कि वह हमेशा स्पेस के बाद बड़ी पिन सलाखों की तलाश करता है यदि कोई स्थान नहीं है, तो वहां कोई नहीं है उसके लिए व्यापार मैंने उसे एक बग़ल में बाजार में व्यापार नहीं देखा था दूसरी तरफ, जिम का एक वीडियो है जहां वह एक बहुत स्पष्ट बयान पर जोर देता है, जो कि 5 सफलता से 95 विफलता को अलग करती है, वह एक व्यापार में व्यापार करने की क्षमता है बग़ल में बाजार वह अंतरिक्ष के लिए कभी इंतजार नहीं करता है मैंने कुछ ट्रेडों को देखा है, जिसमें उन्होंने कहा था कि वह साप्ताहिक चार्ट पर ले जाएगा, जिसे मैं कभी भी नहीं सोचा होगा जैसे कि वह अगले पट्टी के हर एक पीप के बारे में जानता है, मैं अपना वक्तव्य पसंद करता हूं - मैं चाहता हूं एक स्थिति और आशा में रहने के बाजार में निवेश करने के लिए मुझे लगता है कि इस व्यवसाय में सफलता की कुंजी है। लेकिन यहां दो अजीब चीजें हैं 1 माइक और जिम एक दूसरे के साथ सहमत नहीं हैं एक ओर जिम बताता है कि शून्य इस व्यवसाय में सफल होने का मौका यदि आप टीआरए कर सकते हैं एक बग़ल में बाजार में, और दूसरी तरफ माइक हमेशा अपने ट्रेडों में अंतरिक्ष की तलाश करते हैं। जिम ने कहा कि वह बहुत ही आकर्षक कारण है क्योंकि वह बड़े खाते के साथ कारोबार करता है, और एक महीने में कुछ पिप्स उसे कवर करता है दूसरी ओर मैं उसे देख सकता हूं बाजार के हर कदम की भविष्यवाणी करते हुए जैसे वह इसे खींचती है, जिसका मतलब है कि ज्यादातर स्थितियों से अच्छा व्यापार करना है मैं कहूंगा कि माइक जिम से थोड़ी अधिक चयनकर्ता दिखते हैं। वैसे, आज इन सभी वीडियो के बाद, जिम में से एक मैं अपने सिर को अपने सिर पर बता रहा था कि वह बाजार की चाल के बारे में अगले बताने वाला है, और मैं सही था मुझे लगता है कि मैं इसे प्राप्त करना शुरू कर रहा हूं इसके अतिरिक्त, अब मैं कह सकता हूं कि मैं पूरी तरह से समझता हूँ और यह है चार्ट्स पर पीपीजेड की पहचान करने में मेरे लिए आसान जिम ने अपने वीडियो पर इतना अभ्यास किया कि मुझे लगता है कि मैं रात के वक्त अपने सपने में पीपीजेड को देखूंगा। जॉन, पोस्टर के लिए बहुत बहुत धन्यवाद पीडीएफ मैं अभी भी इसे नहीं खोल पाया यह अब मेरे लिए समय है एक झपकी को पकड़ने के लिए उम्मीद है कि मैं जागता हूँ जब मैं जगाऊँगा.वैसे, मैं आपको यहाँ उद्धृत करता हूं। यदि आप एफएफ धागे को देखते हैं तो एक पेपरक्लिप है जो कि पीडीएफ सहित सभी प्रासंगिक अटैचमेंट्स की सूची है, जिसमें फीस एक्शन सेटअप्स का वर्णन किया गया है और सार्वजनिक फ़ोरम में सभी सीनियर सभी चीजें साझा करने के बारे में शानदार हैं। अधिक अच्छे पीडीएफ़ मुझे लिंक मिलना बहुत खुशी होगी। मूलतः पोस्ट किया गया बेनजी 533 द्वारा। हाई जॉन, आज मैं जे 16 अतिथि क्षेत्र में अपना दौरा जारी रखा है अब तक मैंने सभी पदों और वीडियो के माध्यम से जाना समाप्त कर दिया था, वहां जिम के कुछ स्वीकार किए जाते हैं मुझे ये कहना चाहिए कि मुझे वास्तव में माइक के वीडियो पसंद हैं बहुत स्पष्ट हैं और एक महान आदमी की मददगार लग रहा है लेकिन मुझे लगता है कि मैंने पाया कुछ बात करना चाहिए यदि आप माइक के वीडियो देखते हैं, तो आप देख सकते हैं कि वह हमेशा स्पेस के बाद बड़ी पिन सलाखों की तलाश करता है अगर कोई जगह नहीं है, तो उसके लिए कोई व्यापार नहीं है I दूसरी ओर, जिम का एक वीडियो है जहां वह एक बहुत ही स्पष्ट बयान पर जोर देता है, कि जो चीज़ 5 सफलता से 95 विफलता को अलग करती है वह एक बग़ल में बाजार में व्यापार करने की क्षमता है, वह कभी भी इंतजार नहीं करता मैंने जो जगह देखी है कुछ ट्रेडों ने कहा कि वह साप्ताहिक चार्ट पर ले जाएगा जो मैं इसके बारे में कभी भी नहीं सोचा होगा जैसे वह अगले पट्टी के हर एक पीप के बारे में जानता है, मैं अपना वक्तव्य पसंद करता हूं - मैं एक स्थिति में रहने के बाज़ार में नियंत्रण रखना चाहता हूं और आशा मुझे लगता है कि इस व्यवसाय में सफलता की कुंजी है। लेकिन यहां दो अजीब चीजें हैं 1 माइक और जिम एक दूसरे के साथ सहमत नहीं हैं एक ओर जिम बताता है कि अगर आप इस व्यवसाय में सफल होने का शून्य मौका है एक बग़ल में बाजार में व्यापार, और दूसरी तरफ माइक हमेशा अपने ट्रेडों में अंतरिक्ष की तलाश करते हैं। जिम ने कहा कि वह बहुत ही आकर्षक कारण है क्योंकि वह बड़े खाते के साथ व्यापार करता है, और एक महीने में कुछ पिप्स उसे कवर करता है दूसरी ओर मैं उसे देख सकता हूं बाजार के हर कदम की भविष्यवाणी करते हुए जैसे वह इसे खींचती है, जिसका मतलब है कि ज्यादातर स्थितियों से अच्छा व्यापार करना है मैं कहूंगा कि माइक जिम से थोड़ी अधिक चयनकर्ता लग रहा है। हाई बेन, माइक और जिम सभी ट्रेड की कीमत कार्रवाई की स्थापना सिर्फ यही है कि वे अलग तरह से माइक हमेशा ए या ए सेटअपों के लिए जाना चाहते हैं माइक फिर से करेंगे एक जिम से कम किसी भी सेटअप में अपने पैसे कमाने के लिए फ्यूज, ए या ए सेटअपों में भी ट्रेड करता है, लेकिन ए या ए सेट अप दुर्लभ हैं और वे केवल एक महीने में एक बार या एक ही बार कुछ महीनों में ही दिखाई दे सकते हैं। जिम ने कहा कि बाज़ार हमेशा ही रहता है ज्यादातर समय के लिए एक सीमा है, इसलिए वह एक रेंज मार्केट का व्यापार करना सीखता है जो नए लोगों के लिए खतरनाक होता है जो उन्हें व्यापार करने के बारे में नहीं जानते हैं और पता है कि उनके एक्सपोज़ के अनुसार अपने ट्रेडों को कैसे सुरक्षित करना है और एसआर पीपीजेड ज़ोन के ज्ञान को मैं आपके साथ सहमत हूं माइक जिम की तुलना में अधिक पिकर है जैसा कि आप देख सकते हैं कि विभिन्न व्यापारियों ने अपनी खुद की प्राथमिकताओं के अनुसार मूल्य क्रियाओं को व्यवस्थित करने के लिए आवेदन किया है एक नए व्यापारी को सबसे पहले यह पता होना चाहिए कि किसी श्रेणी या व्यापार को आगे बढ़ाने से पहले उन ए या ए सेटअपों को कैसे व्यापार करना चाहिए। बस इन सभी ए या ए सेटअपों का व्यापार करते हैं जो विशाल चालें उत्पन्न करते हैं। अंतिम 1 07-25-2009 को 10:20 पूर्वाह्न पर संपादित किया गया। मूलतः जॉनीकनु द्वारा पोस्ट की गई। इस टिप्पणी को पूरी तरह से झूठा है और मैं इसकी सराहना नहीं करता अगर आप निजी में नहीं हैं फोरम की तुलना में आप इस तरह से पुन: बनाने के लिए कैसे जानते हैं निशान तथ्य यह है कि मैं पीएफ कॉज के साथ अपना पैसा बर्बाद कर रहा हूं, यदि आप एफएफ धागे को देख रहे हों तो उनके पास एक पेपरक्लिप है जो कि सभी प्रासंगिक अटैचमेंट्स की सूची है जिसमें पीडीएफ सहित मूल्य क्रियाओं की स्थापना और सभी सार्वजनिक फोरम में वरिष्ठ लोग जो कुछ भी करते हैं उन्हें बांटने के बारे में बहुत ही बढ़िया हैं, कृपया ऐसा अनुचित काम न बोलें, यह वास्तविकता है कि जिम क्या करता है, वह यह नहीं मानता कि पैसे के लिए वह उन दुर्लभ गुरुओं में से एक है जो अपने पैसे का व्यापार कर रहे हैं.मैं जानता हूं पर्याप्त लोगों ने सेवा के लिए भुगतान किया है और इसके साथ खुश हैं और जो लोग सिर्फ सार्वजनिक मंच का इस्तेमाल करते हैं और उनसे खुश हैं, यह कहना सही नहीं है कि आप निजी फोरम में अधिक वीडियो और विभिन्न सामानों तक पहुंच प्राप्त करते हैं। I आप जिम के बारे में पूरी तरह से सहमत हैं, वह दूसरों की मदद करने के लिए अपनी प्रेरणा में पूरी तरह से निस्वार्थ है, मेरे उद्धरण की वाक्य के साथ मेरा मुद्दा यह है कि यदि आप सार्वजनिक फोरम में सभी की ज़रूरतें प्राप्त कर सकते हैं तो निजी फोरम या इसके लायक नहीं हो सकता है वह पैसा इस बात पर निर्भर करता है कि क्या आप चाहते हैं कि सामग्री आपके लिए छिपी हुई हो या अगर आप सबसे अच्छे बिट्स को खोजने के लिए सार्वजनिक धागे के माध्यम से जाना चाहें। मैं निश्चित रूप से जेम्स और उसके अन्य व्यापारियों के बिना अपने अनुभव साझा करने वाले जेम्स16 या किसी और के प्रति अपमानजनक नहीं था। और ज्ञान हम सब से भी बदतर हो गए हैं। रॉबर्टो डाइनरो द्वारा 07-26-2009 को 03 46 बजे तक संपादित किया गया था। हाई बेन, माइक और जिम सभी व्यापार मूल्य क्रियाओं की स्थापना सिर्फ यही है कि वे एक अलग तरीके से व्यापार करते हैं माइक हमेशा के लिए जाना चाहते हैं ए या ए सेटअप एक माईक किसी भी सेटअप के लिए अपने पैसे कमाने से इंकार करेगा जो कि एक जिम से भी कम है, ये ए या ए सेटअप करता है लेकिन ए या ए सेटअप एक दुर्लभ हैं और वे केवल एक महीने में एक बार या एक ही बार कुछ महीनों में प्रकट हो सकते हैं जिम ने कहा कि मार्केट हमेशा अधिकांश समय के लिए एक रेंज में रहता है ताकि वह एक रेंज मार्केट का व्यापार करना सीखें जो कि नए लोगों के लिए खतरनाक है, उन्हें नहीं पता कि उन्हें व्यापार कैसे करना है और यह पता है कि उनके एक्सपर्ट के अनुसार और एसआर पीपीजेड ज़ोन मैं आपके साथ सहमत हूं माइक जिम जितना अधिक पिकर है जैसा कि आप देख सकते हैं कि विभिन्न व्यापारियों ने अपनी प्राथमिकता के अनुसार मूल्य क्रियाओं को लागू किया है एक नए व्यापारी को सबसे पहले यह पता होना चाहिए कि एक या एक सेटअप कैसे व्यापार करना है, पहले किसी रेंज मार्केट को व्यापार करने से पहले व्यापार करने से पहले माइक सिर्फ वही कर रहे हैं जो विशाल चालें उत्पन्न करते हैं। स्पष्टीकरण के लिए रे को धन्यवाद तो मुझे लगता है कि उनके पास सिर्फ एक अलग व्यापारिक शैली है लेकिन उनमें से दोनों के पास एक पर्याप्त बड़ा खाता है, जो स्वयं को केवल ए या ए पीबी लेता है। जिस तरह से मैं एक असली नौसिखिया एफएक्स के लिए, लेकिन यहां एक अनुमान लगाया गया है कि दैनिक चार्ट में एक बग़ी रेंज के बाजार का व्यापार कैसे करना है। पहले आप साप्ताहिक जाते हैं और मुख्य प्रवृत्ति की पहचान करते हैं यह प्रवृत्ति के साथ व्यापार करने में अधिक सुरक्षित होगा, लेकिन यह सिर्फ मेरा अधिकार है अब तो आप दैनिक चार्ट पर जाते हैं, और आप उन दोनों के बीच क्रोध के लिए प्रमुख एसआर लाइनों या बेहतर छोटे क्षेत्रों को आकर्षित करते हैं मेरा तीसरा चरण पीपीजेड की पहचान करेगा जो कि सीमा के भीतर है यदि मैं इसे दैनिक पर नहीं देख सकता, तो मैं 4 ह या 1 ह नीचे जाने के कारण मुझे पता है कि यह वहां है अब मैं एक पिन बार की प्रतीक्षा कर रहा हूं, यह एक बी पिन बार भी हो सकता है, अगर कोई एबी नहीं है तो उस पीबी को एक तेजी से पीबी होने की ज़रूरत है जो इसके नाक के साथ समर्थन लाइन को छूती है, मैं अपने ऑर्डर के ऊपर 10 pips ऊपर रखूंगा इसके बारे में ऊपरी बाती मेरा एसएल नीचे बाती से 10 पिप्स होगा अब मुझे पता है कि कठिन चीज मेरे लाभ को नुकसान पहुंचा सकती है, यह पहचानने की क्षमता है कि लाभ लेने के लिए और बाहर निकलते हैं, तो व्यापार तो सबसे पहले मैं चारों ओर देखता हूं और देखना है कि क्या मैं क्षेत्र में कुछ चढ़ाव या ऊंचा हो सकते हैं यह क्षेत्र बाहर निकलने के लिए एक अच्छी जगह हो सकता है यदि मैं अपने पीपीजेड तक पहुँचता हूं जो सीमा के भीतर है, मैं भी बाहर निकलता हूं अगर मैं कीमत अच्छी तरह से बढ़ रहा हूं और पीपीजेड के निकट हो रहा हूं, तो मैं जाता हूं नीचे 4 एच करने के लिए और आखिरी बंद मोमबत्ती के नीचे बाती के किनारे पर मेरे एसएल को स्थानांतरित करें - इस तरह से मैं अपने मुनाफे को बंद कर देता हूं और मैं व्यापार चलाने देता हूं और देखें कि क्या ब्रेकआउट होगा यदि ब्रेकआउट हो तो मैं अपने एसएल को ले जाता हूं पीपीजेड के नीचे कुछ पीप टूटा हुआ है क्योंकि यह है क्योंकि मुझे पता है कि कीमत थोड़ी बढ़ती रहेगी, फिर पीपीजेड का परीक्षण करने के लिए नीचे जाकर प्रतिरोध किया गया अब समर्थन करते हैं, और फिर दोबारा बढ़ो और ज्यादातर मामलों में उच्चतर बनाते हैं। मैं इसे दूसरी तरफ उसी तरह से व्यापार कर सकता हूं, लेकिन इस चरण में मैं मुख्य प्रवृत्ति के साथ जाने को पसंद करता हूँ.तुम लोग क्या सोचते हो।

No comments:

Post a Comment