Monday 29 January 2018

Socom - 16- शेयर - विकल्प


एम 1 ए सोकॉम 16 सीक्यूबी। 230 से अधिक वर्षों के लिए, स्प्रिंगफील्ड आर्मोरी का नाम सिद्ध मुकाबला हथियारों से जुड़ा हुआ है यह तराशायी परंपरा सभी नए सोकॉम 16 सीक्यूबी के साथ जारी है जिसमें विशिष्ट एम 14 और एम 1 ए राइफल्स के एक आधुनिक वंशज हैं, सोकॉम 16 सीक्यूबी डिजाइन किया गया है गंभीर रक्षात्मक उपयोग के लिए इसका निकटतम क्वार्टर युद्ध नाम होता है। एम 1 ए मानक मॉडल की तुलना में लगभग 10 इंच छोटा, सीक्यूबी रक्षात्मक उपयोग के लिए घर से बाहर या बाहर की त्वरित और आसान संचालन प्रदान करता है। वैकल्पिक 20-गोल पत्रिकाओं के साथ आधिकारिक 308 चैंबरिंग आपको नहीं छोड़ती अधिक संघर्ष-रोकता प्रभावशीलता। 230 से अधिक वर्षों के लिए, स्प्रिंगफील्ड आर्मोरी का नाम सिद्ध मुकाबला हथियारों से जुड़ा हुआ है यह तराशा परम्परा सभी नए सोकॉम 16 सीक्यूबी के साथ जारी है, जिसमें विशिष्ट एम 14 और एम 1 ए राइफल्स का आधुनिक वंशज है, सोकॉम 16 सीक्यूबी है गंभीर रक्षात्मक उपयोग के लिए डिज़ाइन किया गया क्योंकि इसके पास क्वार्टर युद्ध नाम का अर्थ है। एम 1 ए मानक मॉडल की तुलना में लगभग 10 इंच छोटा, सीक्यूबी के लिए त्वरित और आसान संचालन प्रदान करता है रक्षात्मक उपयोग घर के अंदर या बाहर वैकल्पिक 20-गोल पत्रिकाओं के साथ आधिकारिक 308 चैंबरिंग आप अधिक से लड़ने-रोक प्रभावशीलता चाहते हैं। यदि आप एक रक्षात्मक राइफल की तलाश कर रहे हैं, तो आपको सीक्यूबी को बॉक्स के बाहर सही ढंग से उपलब्ध कराया जाएगा 5 अंकों की लंबाई और 2 स्थिति समायोज्य गाल टुकड़े के साथ समायोज्य बटस्टॉक, एक मानक एआर प्रकार वाणिज्यिक बफर ट्यूब पर मुहिम शुरू की है, तो आप हमेशा एआर के सैकड़ों से अपनी आवश्यकताओं के लिए एकदम सही स्टॉक चुन सकते हैं जब यह सब अंतर कर सकते हैं। - संगीत शेयरों एके-शैली पिस्टल पकड़ में हाथ और ट्रिगर के बीच वांछित सटीक पकड़ कोण और दूरी रखता है, और सीक्यूबी किसी भी मानक एक-शैली के प्रतिस्थापन को स्वीकार करता है। सीक्यूबी आपके पसंदीदा गियर को एम-लोक संगत सिस्टम एक सात स्लॉट और दो तीन स्लॉट रेल सेगमेंट, फैक्ट्री स्थापित है, जो तीन, छः या नौ घंटे की स्थिति में घुड़सवार किया जा सकता है इसके अलावा एक निश्चित शीर्ष रेल है जो सही स्थान प्रदान करता है एक स्काउट ऑप्टिक के लिए आपकी आवश्यकताओं को एक दूरी से आकर्षक बनाना चाहिए। बॉक्स के अंदर, आप दिन या रात को अपने लक्षित लक्ष्य को तैयार करने के लिए तैयार रहेंगे, ट्रिपियम सम्मिलन के साथ एक्सएस फ्रंट पोस्ट सामने की दृष्टि आसानी से एपर्चर रियर दृष्टि के माध्यम से दिखाई देती है, और वैकल्पिक कारखाना सीक्यूबी राइफल एक मालिकाना स्प्रिंगफील्ड आर्मरी क्लिप गाइड लाल डॉट से सुसज्जित है जो भंवर व्हीम रेड डॉट दृष्टि के साथ माउंट करता है जो घर के भीतर या बाहर के तेज लक्ष्य अधिग्रहण को सक्षम करता है। अंतिम छोर को छोड़ने के लिए नहीं, हमने इस नई सोकॉम 16 सीक्यूबी को कस्टम बैलिस्टिक नायलॉन सामरिक मामला आंतरिक समर्थन, मालिकों के मैनुअल स्टोरेज और जेब से तीन पत्रिकाओं तक पूरा होता है। जब आप इसे पसंद करते हैं, तो उन लोगों की रक्षा करने की बात आती है, जो अमेरिकी फायरआर्म, स्प्रिंगफील्ड आर्मोरी में प्रथम नाम पर भरोसा करते हैं। एम 1 ए सोकॉम 16. दुनिया रणनीतिक राइफलें हमेशा 2004 में बदल गईं जब स्प्रिंगफील्ड आर्र्मोरी ने एक पैकेज में एम 1 ए सोकॉम 16 7 62 एनएटीओ बिजली की शुरुआत की जो इस छोटे से पहले से सोचने योग्य नहीं थे, जिन्हें अब कॉम्पैक्ट राइफल की आवश्यकता नहीं है एक कम क्षमता के लिए व्यवस्थित करने के लिए, हालांकि वे कम महसूस किया जा सकता है recoil और कम थूथन बढ़ने की उम्मीद, SOCOM 16 अद्वितीय डिजाइन के लिए धन्यवाद। सामरिक राइफलों की दुनिया हमेशा 2004 में बदल गई जब स्प्रिंगफील्ड आर्मेरी ने एम 1 ए सोकॉम 16 7 62 एनएटीओ बिजली शुरू की इस छोटे से पैकेज पहले से सोचने योग्य नहीं थे। निशानेबाजों को कॉम्पैक्ट राइफल की ज़रूरत नहीं रह जाती, अब उन्हें कम कैलिबर के लिए व्यवस्थित करना पड़ता है, हालांकि वे सोकोम 16 के अनोखे डिज़ाइन के लिए धन्यवाद महसूस करते हैं। सोकोम 16 विशेष रूप से शुरू होता है - नीनीकृत 16 इंच बैरल, जो स्वामित्व वाली थूथन ब्रेक के साथ गैस सिस्टम के साथ मेल खाती है सोकॉम को शूट करें 16 और बैरल पर स्टैंपिंग को दोबारा जांचना होगा, क्योंकि आपको विश्वास करना कठिन समय होगा कि आप 308 की थैली शूटिंग कर रहे हैं ब्रेक को कम करना महसूस होता है और थूथन बढ़ता रहता है ताकि एक शक्तिशाली कैलिबर के साथ फॉलो-अप शॉट्स को इतना आसान नहीं किया गया है आगे की दृष्टि में विस्तारित भूत रिंग एपर्चर रियर दृष्टि और एक्सएस ट्रिटियम डालें ई त्वरित लक्ष्य अधिग्रहण क्षमता आप चाहते हैं और किसी भी परिस्थिति में की जरूरत है यदि आपका मिशन प्रकाशिकी के लिए कॉल करता है, तो SOCOM 16 सुविधाओं स्प्रिंगफील्ड आर्मरी के आगे स्काउट शैली Picatinny माउंट बेशक, SOCOM 16 भी महान प्रदर्शन और विश्वसनीयता है कि एम 1 ए निशानेबाजों आए हैं प्यार और उम्मीद करने के लिए। यदि आपकी मिशन आवश्यकताएं कॉम्पैक्ट सामरिक राइफल के लिए कॉल करती हैं, लेकिन आपको बिजली बलिदान नहीं देते, तो आपको SOCOM 16 Bring Enough Gun की आवश्यकता है। सरवाइवल गियर समीक्षा SOCOM 16. अगर आप शूटिंग राइफल्स बड़े हुए, तो हो सकता है एक खुजली कि एक कार्बाइन बस खरोंच नहीं कर सकता कई की तरह, मैं हमेशा एम -1 ए के नाम से भी जाना जाता एम -14 राइफल का एक प्रशंसक रहा हूं, लेकिन मैं अपने पूर्ववर्ती एम 1 गारांड की सराहना करने के लिए बहुत छोटा हूं। मार्क पी ए लेखक का योगदान। स्काउट राइफल. मैं कार्बाइन ग्लाइक पीढ़ी में बड़ा हुआ तुम मुझे एम 1 गारांड या मोसीन-नागिरर राइफल दिखाओ और मैं आपको बता दूंगा कि आपके पास एक बंदूक है, राइफल नहीं है, मैं उन लोगों में नहीं हूं WWI और WWII युग राइफलें मैंने उनकी सराहना की लेकिन वे सिर्फ मेरी बात नहीं है कि मैं टेक्सास पहाड़ी देश में बोल्ट एक्शन राइफल्स और पंप-एक्शन शॉटगनों की शूटिंग में बड़ा हुआ हूं, लेकिन मैं हमेशा कम हटना और एक उच्च क्षमता वाले पत्रिका के साथ कार्बाइन की तलाश में था। अमेरिका के कई लोगों की तरह मैंने अपने एआर - 15 अवस्था पागलपन 1 में एक था 2 इसे बाहर रेल करने के लिए किया था 3 इसे करने के लिए सामान संलग्न किया गया था 4 इसे वापस पट्टी और मूल बातें करने के लिए वापस करने के लिए किया था। कुछ समय के मध्य 2006 में, मैं मिल्वौकी, विस्कॉन्सिन में एक बंदूक की दुकान में था बेजर बंदूकें और स्प्रिंगफील्ड आर्र्मरी सोकॉम 16 को पहली बार मैंने भ्रम के साथ पहली बार देखा, यह बात क्या है, यह एक छोटा एम 1 ए जैसा दिखता है, मुझे याद है कि कर्मचारी जो मुझे 16 इंच बैरल के साथ राइफल एम 1 ए समझाता है, ऊपर रेल आगे बढ़ता है लंबी आंखों के लिए राहत के लिए यह एक आधुनिक स्काउट राइफल जैफ के लिए जेफ कूपर की दृष्टि से सही था, लेकिन स्काउट राइफल के लिए बोल्ट की कार्रवाई को पसंद किया जाएगा लेकिन मुझे लगता है कि गैस ने सोकोम 16 को 20 गोल पत्रिका के साथ विनाशकारी 308 राउंड-डाउन रेंज, उसे जीत सकती थी। I r पहली बार मैंने सोकोम को संभाला था पहली बार 16 मुझे महसूस हुआ था कि मैं राइफल के सभी लक्षणों का उपयोग कर रहा था जो कि वेस्ट टेक्सास में मेरे दिनों में इस्तेमाल किया गया था, जिसमें कम बैरल और उच्च क्षमता वाली पत्रिकाएं यह सब पौराणिक एम 1 ए राइफल के एक सिद्ध युद्ध परीक्षण प्लेटफार्म पर मैंने अलग से बंदूक भंडार के दौरे शुरू कर दिया, सोकोम 16 को पकड़ा और अपने महसूस और संभाल करने की सराहना की, खुद के साथ बहस की कि मुझे एक खरीदना चाहिए या नहीं। अविश्वसनीय, मैंने नहीं किया स्प्रिंगफील्ड आर्मेरी सोकोम 16 को वापस खरीदो, 1800 में सोकोम 16 मेरे बजट से थोड़ा कम था, दूसरी बात यह थी कि मैंने एआर -15 5 56 मिमी प्लेटफॉर्म और एक समर्पित जीवन रक्षावादी के रूप में प्रतिबद्ध था, यह एक राइफल खरीदने के लिए मुझे समझ में नहीं आ रहा है, जिसके लिए मुझे अलग-अलग गोला-बारूद ढेर करने की आवश्यकता होती है, उसी समय मुझे स्प्रिंगफील्ड आर्मीरी सोकोम II को याद है, मुझे याद है कि दोनों राइफलों से निपटना है और मैं सोकोम 16 में वापस आ रहा था। अपने आप को, यह SOCOM II सभी फैंसी रेल के साथ नया संस्करण है, लेकिन यह मेरे लिए काफी सही महसूस नहीं करता मैं एक SOCOM 16 लड़का था जो मुझे राइफल का साफ संस्करण पसंद आया था। मैं कभी भी सोकॉम 16 के बारे में नहीं भूल पाया था लेकिन अन्य चीजें ऊपर और इसे वापस बर्नर पर रखा गया था और मैं 2012 में एक वापस हासिल नहीं किया, मैं अपने दोस्तों में से एक, एंडी बेल, जो अरविडा, कोलोराडो में ओडी ग्रीन सप्लाई के मालिक के साथ शूटिंग कर रहा था यदि आपको कभी भी शूट करने का मौका मिला एक व्यक्ति जो एक बंदूक की दुकान का मालिक है, मैं अत्यधिक सलाह देता हूं कि एंडी के ओडी ग्रीन में एक सोकॉम 16 था, उस दिन से हम सभी राइफलें और पिस्तौल में से चयन करें, सोकोम 16 वो था जो मैं सबसे एंडी शूट करना चाहता था मेरे साथ सहमति हुई, उन्होंने कहा कि यह उनकी पसंदीदा राइफल्स में से एक था वह केवल सोकॉम 16 का मालिक नहीं है, बल्कि एक मानक मॉडल एम 1 ए मॉडल भी है। मेरा पहला विचार। जैसा कि आप कल्पना कर सकते हैं, जब आप 30 कैलिबर राइफल को छोटा करने की कोशिश करते हैं एक 16 इंच बैरल आप कुछ हटना और थूथन बढ़ने के मुद्दों जा रहे हैं स्प्रिंगफील्ड एक जनसंपर्क बनाने के द्वारा इस के साथ पेश किया है मोटी थूथन ब्रेक और गैस सिस्टम जो हटना और थूथन वृद्धि को कम करता है जब आप थूथन ब्रेक को देखते हैं, तो आप नीचे के छेदों के साथ थूथन ब्रेक के ऊपरी भाग पर स्थित 34 छेद देखेंगे इस डिजाइन को ऊपर की तरफ को कम करने के लिए गैस vents ऊपर की तरफ राइफल से निकाल दिया गया था जब मैं राइफल शूटिंग के दौरान महसूस किया था कि हम शूटिंग के दौरान 60 गज की दूरी पर ज़ोंबी लक्ष्य को शूटिंग के दौरान लोहे की जगहों से ज़िम्मेदारियों की शूटिंग कर रहे थे और उन्हें लगातार मार दिया गया था। रिओल अपेक्षा से भी कम था और थूथन वृद्धि प्रबंधन योग्य था। फायरिंग के बाद लक्ष्य पर वापस लेने के लिए एक त्वरित क्षण ले लो, जो 308 कैलिबर दौर की शूटिंग करते समय उम्मीद की जानी चाहिए जैसा कि आप अपेक्षा कर सकते हैं, एसओसीॉम 16 के साथ कान की सुरक्षा जरूरी है, यह राइफल ज़ोर से है। राइफल ने शानदार शूटिंग की, मैं अमेरिकी शूटिंग कर रहा था ईगल 168 ओटीएम राइफल 10 गोल पत्रिका के साथ आया था लेकिन एंडी ने 20 गोल स्टील पत्रिकाओं में उन्नत किया था, 15 पूर्णतः भरी हुई पत्रिकाओं के माध्यम से शूट करने के बाद, हमारे पास अमेरिकी ईगल 16 8 हमने सोकोम 16 का परीक्षण करने के लिए कुछ बहुत ही सस्ते वुल्फ बारूद के साथ परीक्षण करने का निर्णय लिया जैसा कि अपेक्षित था, वुल्फ बारूद ने सोकॉम 16 में कई जाम का कारण बना लिया और हम जल्दी से अमेरिकी ईगल शेख़ी में वापस चले गए। एक बात जो मैंने सोक्म 16 की शूटिंग करते समय नोटिस की थी कि आपको अपने समर्थन हाथ से राइफल के दाहिनी ओर अपनी उंगली प्लेसमेंट से अवगत होने की जरूरत है ऑपरेटिंग रॉड जिसमें उसका नाम एसओसीओएम 16 है, उस पर स्टैंसिल किए जाने की संभावना है कि फायरिंग के दौरान अपनी उंगलियों को दबाने की संभावना है यदि आप दस्ताने पहनते हैं या नीचे गिरते हैं या ऑपरेटिंग रॉड के सामने, आपको कोई चिंता नहीं होगी। जिमी सी रेंज में एम 1 ए बैटल राइफल को कमाल कर रहा है। 20 राउंड मैगज़ीन की शूटिंग 7 7 62 मिमी एक्स 51 मिमी गोली SOCOM 16 के साथ एक विनाशकारी संयोजन है जैसा कि आप देख सकते हैं टेलर KO फैक्टर नीचे, एसओसीएम 16 308 द्वारा गोल की गोलियां लगभग 3 बार पीटा है, क्योंकि एआर -15 223 द्वारा गोल किए गए दौर में सोकोम 16 प्रति ग्राहक प्रकार की शक्ति प्रदान करता है। टेलर को फैक्टर राउंड टाइप 1 9 6 308 विनचेस्टर 7 62 मिमी x 51 मीटर एम 13 3 7 62 x 39 मिमी एके -47 राउंड 1 33 22 एलआर 20 8 30-06 स्प्रिंगफील्ड 5 78 223 रेमिंगटन एआर -15 एम 4 राउंड 12 3 45 एसीपी विकिपीडिया से टेलर को फॅक्टर शिकार कार्ट्रिज की रोकथाम शक्ति का मूल्यांकन करने के लिए एक फार्मूलायक गणितीय दृष्टिकोण है। शब्द के ओ एक नतीज है कि टेलर को फैक्टर के लिए एक संक्षिप्त नाम है टीकेएफ एक व्युत्पन्न व्यक्ति है जो शिकारियों को रोकने की शक्ति के संबंध में गोलियों की तुलना करने की अनुमति देता है TKOF जॉन पोंद्रो टेलर ने अफ्रीकी बड़े गेम के एक प्रसिद्ध मध्य 20 वीं सदी के शिकारी और शिकारी द्वारा विकसित किया था। आयरन साइट्स। मुझे सोकोम 16 पर लोहे की साइटें मिलना चाहती थीं क्योंकि लोहे की साइटें 100 गज की दूरी पर थीं, लेकिन उसके बाद यह कोई है लगता है कि अगर आप अपने लक्ष्य को मारने जा रहे हैं तो मुझे पता है कि ये साइटें जो मेरे जन्म से पहले कुछ युद्ध जीती थीं, लेकिन यदि आप उन साइटों को चाहते हैं, तो आपको जॉन गारांड के महान एम 1 खरीदने चाहिए यदि आप एक आधुनिक युद्ध राइफल चाहते हैं, तो आपको कुछ चाहिए अद्यतन लोहा साइटों सामने साइट पोस्ट कम प्रकाश में त्वरित लक्ष्य अधिग्रहण के लिए एक ट्रिटियम डालने के साथ आता है, लेकिन यह भी एक छोटा सा है क्योंकि यह जितना उज्ज्वल नहीं है के रूप में मुझे उम्मीद है कि मैं सोचता हूँ कि स्मार्ट लोगों वापस Geneseo में, इलिनोइस जहां स्प्रिंगफील्ड आर्मोरी स्थित है, अब तक लोहे की साइटों में सुधार के साथ आ सकता है The SOCOM 16 2004 के बाद से उपलब्ध है। क्या आप कल्पना कर सकते हैं कि 2014 में फोर्ड मोटर कंपनी अभी भी 2004 फोर्ड एक्सप्लोरर को कोई सुधार नहीं करने की कोशिश कर रही थी बॉक्स के बाहर एक अच्छा राइफल है, लेकिन यह बॉक्स के कुछ बहुत ही कम सुधार के साथ बॉक्स में से एक महान राइफल हो सकता है, मैं स्प्रिंगफील्ड आर्मरी कॉल मैगपुल को सुझाव दे सकता हूं और SOCOM 16 पर मौजूद जगहों के साथ मदद के लिए पूछूंगा अगर उनका जवाब इस टिप्पणी है कि हम एम 1 ए की विरासत स्थलों का उपयोग करना चाहते हैं, फिर वे बिंदु याद कर रहे हैं और शब्द की विरासत को उन पर ध्यान देना चाहिए। SOCOM 16 पर प्रकाशिकी डालकर बड़ी बात है गाल वेल्ड और आंख की राहत क्योंकि एम -14 को कभी भी डिज़ाइन नहीं किया गया था ग्लास का उपयोग करें, शेल्फ ऑप्टिक को बंद करने के साथ-साथ दृष्टि की सही रेखा हासिल करना लगभग असंभव है क्योंकि रिसीवर की शीर्ष रेखा और पिकटनी रेल आपकी दृष्टि से ऊपर हैं जब फ़ायरिंग मैं एक बाद के समय की तलाश करने की सलाह दूंगा गाल रिसर, मैंने अभी तक एक कोशिश नहीं की है, लेकिन वे मुझे लगता है कि मैंने पढ़ा है कि विभिन्न मंचों से उस समस्या को ठीक करने लगता है मैं SOCOM 16 Aimpoint M4, EOTech Leupold 1 5 33 VX - आर स्काउट स्कोप पर कई प्रकाशिकी की कोशिश की, जब से मैं रिसर को हटा दिया एम्पॉइंट एम 4 के इस ऑप्टिक और लियूपॉल्ड 1 5 33 VX-R स्काउट स्कोप ने मुझे सर्वश्रेष्ठ SOCOM 16 पर काम किया, लियूपोल्ड के साथ, आपको कम प्रोफ़ाइल गुंजाइश की आवश्यकता होगी। SOCOM 16 का वजन 8 8 पौंड, उतार-चढ़ाव पूरी तरह से लोड किया गया 20 राउंड मैग, इसका वजन 10 पौंड का होता है आप पूरी तरह से 30 राउंड, ऑप्टिक, स्लिंग, और लेजर के साथ एक एम -4 शैली राइफल लोड कर सकते हैं और उसी वज़न के करीब हो सकते हैं सोकोम 16 के बारे में सोचते समय ऐसा कुछ होता है। 308 बनाम 223 की शक्ति और संभवतः एम -14 प्लेटफार्म की एम -16 प्लेटफार्म पर विश्वसनीयता यह एक तर्क है कि मैं भी नहीं छूने वाला हूँ.मैं क्या बदलूँगा.अगर मेरे साथ काम करने का मौका था सोकॉम 16 पर स्प्रिंगफील्ड आर्मोरी, मैं क्या बदलूंगा यह मेरी इच्छा सूची है। बेहतर पत्रिका रिलीज ई मौजूदा एक में सुधार किया जा सकता है। बट स्टॉक डिब्बे में अधिक कमरे। हार्ड साइटों को अपग्रेड करें। सुरक्षा चालू करें एक छोटा सा बेईमानी है। बढ़ते सप्रेसर्स के लिए अधिक विकल्प। राइफल हल्का बनाओ वजन एक मुद्दा है। गाल रिसर में निर्मित समुद्री संपर्कों के लिए स्टेनलेस स्टील के संस्करण। अंतिम विचार। कुल मिलाकर, मैं सोकॉम से प्यार करता हूं 16 वास्तव में मार्क इस कठिन समीक्षा के बाद हाँ, यह एक कठिन प्रेम समीक्षा है, लेकिन मैं एंडी के साथ शूटिंग के बाद राइफल को प्यार करता हूं, मैं बाहर गया और खरीदा अपने SOCOM 16 मैं राइफल के काले मिश्रित संस्करण के साथ ओडी हरे और पर्याप्त 20 राउंड स्टील मैग्ज के साथ एक छोटी सी सेना को पकड़ने के लिए चला गया, मेरे लिए, SOCOM 16 एक शहरी बग के लिए शक्ति और आकार का परिपूर्ण संयोजन है स्काउट राइफल क्या राइफल में कुछ कमियां हैं हां, लेकिन पिटील पकड़ वाली कार्बेंस की इस दुनिया में सब कुछ ले जाने के लिए पिकटिनि रेल के साथ, मैं बस एक असली राइफल चाहता हूँ, सोकॉम 16 एक असली राइफल है। निर्माता कैलिबर 7 62 एक्स 51 एमएम नाटो 308 वें मिनट की लंबाई 37 25 फ्रंट साइट एक्सएस ट्रिटियम डालें 125 पोस्ट करें ब्लेड बैरल 16 25 ट्विस्ट 1 में 11 आरएच 6-ग्रूव कार्बन इस्पात वजन खाली पत्रिका 8 8 एलबीएस ट्रिगर 5 6 एलबीएस 2-स्टेज रियर साइट बढ़े हुए मिलिटरी एपर्चर 135 डब्ल्यू मोआ एडजस्टमेंट विदर और एलिवेशन मैगजीन दोनों के लिए 1 10 राउंड, पार्केराइज्ड स्टील स्टॉक ब्लैक या ओडी ग्रीन कम्पोजिट। टीम द्वारा सभी फोटो। अमेज़ॅन शॉपिंग द्वारा समर्थन करें। यहां क्लिक करें।

No comments:

Post a Comment