Tuesday 30 January 2018

आईबीडी - व्यापार प्रणाली


नि: शुल्क आईबीडी ट्रेडिंग समिट। रैले में 3 में एक शिखर सम्मेलन में भाग लें 18 स्विंग ट्रेडिंग और विकास शेयरों के बारे में जानने के लिए इससे पहले कि यह भरता है, रजिस्टर करें। लीडरबोर्ड ले लीजिए। लीडरबोर्ड के साथ तेजी से जीतने वाले स्टॉक को पकड़ो आज 2-सप्ताह के मुफ़्त मुफ़्त शुरू करने से हमारे मालिकाना स्टॉक विश्लेषण डैशबोर्ड प्राप्त करें परीक्षण। आईबीडी शुरू हो रहा है। आईबीडी के साथ पैसे कमाने शुरू करें और बेहतर निवेश करने के फैसले करें। यह जानने के लिए एक भ्रमण करें कि कैसे। बड़े चित्र। स्टॉग्ज मोटे तौर पर गिर सकता है इसकी सड़ांध से फेड वेक मार्केट। स्टोक मार्केट टुडे.स्टॉक इंडेक्स लॉस ग्राउंड एक सेक्टर को अधिकतर दोषी मानने के लिए 14 14 2017 एनवाईएसई पर मंगलवार को अधिक मात्रा में तेल के शेयरों से संबंधित हो सकता है। बड़ी सीईओ की आशावाद ट्रम्प पर जोर देता है, लघु व्यवसाय में शामिल होता है। 14 14 2017 एनएफआईबी छोटे व्यवसाय आशावाद सूचकांक और बिजनेस गोलमेज सीईओ दोनों कंपनियां सर्वेक्षण करती हैं। देखें कि आपके व्यापार की रणनीति के लिए वायदा क्या कर सकता है। बाजारों को समझें हमारे अभ्यास सिम्युलेटर की कोशिश करें तो फिर से व्यापार शुरू करें आपको फ्यूचर्स जोड़ना और नए अवसरों का फायदा उठाने की ज़रूरत है यहां ठीक है। प्रचारित सामग्री सीएमई समूह द्वारा। सेक्टर नेताओं। आईबीडी सबसे कड़े और शक्तिशाली स्क्रीन है, क्षेत्र के नेताओं ने आईबीडी के 33 क्षेत्रों में सर्वश्रेष्ठ शेयरों को उजागर किया है सभी क्षेत्र के नेताओं ने बकाया कमाई और बिक्री की बिक्री हाल के तिमाहियों में दिखायी है और कई अन्य बुनियादी और मूल्य-प्रदर्शन मीट्रिक। सात शब्द जो स्टॉक मार्केट बुल्स को सुनने के लिए कभी अपेक्षित नहीं हैं। डो में तीनों में से दो स्टॉक 3 या उससे कम हैं। डो में तीनों में से दो स्टॉक 3 हैं। एक खूबसूरत आला परेशान खुदरा व्यापार। यूटा सौंदर्य शीर्ष उम्मीदों को जारी रखता है क्योंकि यह वित्तीय वर्ष 2017 के लिए कुछ महत्वाकांक्षी विस्तार योजनाओं की ओर अग्रसर है। यूटा सौंदर्य को उम्मीदों के मुकाबले शीर्ष स्तर की उम्मीदों के रूप में जारी रहती है। अन्य मोबाइल सहायक सहायक ड्राइवर खिलाड़ी डील्फी, Nvidia, Xilinx और Visteon तेजी से बढ़ते ऑटो ड्राइविंग टेक्नोलॉजीज में देखने के लिए सिर्फ कुछ ही नाम हैं। डेलफी, एनविडिया, ज़िलिनक्स और विस्टियोन कुछ ही हैं। 4 शीर्ष चिप स्टॉक्स क्या हैं, विकास मोड में वापस। समीक्षकों के शेयर अब बनाते हैं मार्वल टेक्नोलॉजी समूह की शुक्रवार को सूची में शामिल होने के बाद स्टॉक स्पॉटलाइट की एक चौथाई ऊपर। सैमिकॉन्डर्स स्टॉक अब स्टॉक स्पॉटलाइट का एक चौथाई हिस्सा बनाते हैं। जो कंपनियां अब सभी स्टॉक में से 95 को आउटफॉर्म कर रही हैं। 14 142017 मार्केट इतिहास में दिखाया गया है कि सर्वोत्तम स्टॉक में अक्सर 95 या उच्चतर संमिश्र रेटिंग, एक 14 14 2017 के प्रारंभिक दौर में मार्केट इतिहास में दिखाया गया है कि सबसे अच्छा स्टॉक में अक्सर 95 होता है। पांडोरा ऑन-डिमांड स्ट्रीमिंग म्यूज़िक फैले में शामिल होता है। 14 14 मार्च 2017 पेंडोरा अपनी सदस्यता ऑन-डिमांड स्ट्रीमिंग शुरू कर देगी संगीत सेवा, जो स्पॉटिफ़ी और एप्पल के साथ प्रतिस्पर्धा करेगी। 14 2017 पेंडोरा को बुधवार को अपनी सदस्यता पर डिमांड शुरू करना शुरू हो जाएगा। डिज़नी मिरिट्स ए खरीदें मोबाइलइए, फेडेक्स, हर्बालाइफ़ की जांच की गई। 14 14 2017 डिज्नी की खिलौने और मूवी की संभावनाएं उचित रेटिंग और उच्चतर मूल्य लक्ष्य को खरीदने के लिए, गग्नेगेमहिम के विश्लेषकों ने कहा। 14 14 2017 डिज्नी की खिलौना और मूवी की संभावनाओं को खरीदने के मूल्यांकन को न्यायसंगत बनाया गया था। ट्रम्प के अमेरिका प्रथम ऊर्जा योजना पंप अप इस आईपीओ लीडर। 14 2017 डोनाल्ड ट्रम्प प्रोम के साथ भारी नियमों को वापस रोल करने और घरेलू ऊर्जा उत्पादन, तेल और प्राकृतिक गैस शेयरों को बढ़ावा देने जैसे डोनाल्ड ट्रम्प के साथ भारी नियमों को वापस रोल करने का वादा किया। 8 साल तक तेंदुलकर में फेंकता एलेकैन के रूप में 8 साल की उम्र में विलियम एकेमैन, वेलेंट स्टॉक पर पिछले बड़े हिस्सेदार, बेचैन दवा उत्पादक में Pershing की पूरी हिस्सेदारी बेच दिया। 14 2017 विलियम एकमान, Valeant स्टॉक पर पिछले बड़े होल्डआउट, बेच दिया। विश्लेषिकी खरीदने के लिए गिलाद के साथ pleads और यह मई काम किया मई 10 2017 गिलाइड को एम वीआर एट होम डिपो का पीछा करना चाहिए, नासा। 14 2017 एलिसा कोरम को लॉकहीड मार्टिन वेंचर्स, नासा और होम डिपो से एसएक्सएसडब्ल्यू पर नवाचार पर नवीनतम प्राप्त किया गया। अधिक देखें 14 14। 2017 अलिसा कॉराम को नवाचार पर नवीनतम लॉकहीड मार्टिन। स्नैप हिट्स अल्फ़ार्ट के रूप में रिकॉर्ड कम, फेसबुक फ्लेक्स एड स्नासिक्स। 14 14 2017 स्नैप शेयर मंगलवार को रिकॉर्ड रिकार्ड गिर गया, चौथा सफ़ल ट्रेडिंग का दिन गिरावट और आईपीओ की कीमत पर पहुंच गया। 14 2017 स्नैप स्टॉक एक रिकार्ड कम मंगलवार, चौथा एच। डायरेक्सियन ईटीएफ एजुकेशन। डायरेक्सियन लीवरेज ईटीएफ ऑनलाइन एजुकेशन सेंटर आपको यह समझने में मदद करता है कि यदि आपके लिए ईवरेटेड ईटीएफ उपयुक्त हैं तो। प्रोमोटेड सामग्री Direxion. ETFS द्वारा लेकिन आउटलुक लघु। स्नैप हिट्स अल्फाबेट के रूप में रिकॉर्ड कम, फेसबुक फ्लेक्स एड स्नाज््स. एल्फाबाक GOOGL स्टॉक कोट्स , कंपनी के समाचार और चार्ट विश्लेषण। फेसबुक एफबी स्टॉक कोटेशन, कंपनी समाचार और चार्ट विश्लेषण। एससीएसडब्लू न्यूज इंटरएक्टिव, फिल्म, संगीत। एसएक्सएसडब्ल्यू 2017 से इंवेस्टर एस बिजनेस डेली के विशेष कवरेज और वीडियो देखें। निवेशक की बिजनेस डेली के अनन्य कवरेज देखें IBD डिजिटल संस्करण के 4 नि: शुल्क सप्ताह और आईबीडी के अनन्य मार्केट विश्लेषण, मालिकाना स्टॉक रेटिंग्स और इंटरेक्टिव औजारों तक पहुंच को प्राप्त करें। WATCH, आईबीडी वीडियोज़ के साथ सीखें और सुनें। शीर्ष पर रहें IBD के अनन्य वीडियो के साथ बाज़ार आपको आईबीडी के साथ शुरू करने के लिए एक और सफल निवेशक बनने में मदद करने के लिए आपको ताजा खबर, बाजार विश्लेषण और शिक्षा मिल जाएगी। आईबीडी के उत्पादों से अधिक का लाभ उठाएं और CAN SLIM निवेश प्रणाली सीखने और बाजार की प्रवृत्ति के साथ सिंक में रहकर सुविधाओं। निवेशक के व्यापार दैनिक - निवेशक एस बिजनेस डेली निवेशकों को मदद करने के लिए विशेष स्टॉक सूचियों, डेटा का निवेश, शेयर बाजार अनुसंधान, शिक्षा और नवीनतम वित्तीय और व्यापार समाचार प्रदान करता है। शेयर बाजार में अधिक पैसा बनाने आईबीडी के सभी उत्पाद और विशेषताएं आईबीडी के संस्थापक विलियम जे नील द्वारा विकसित कैन स्लिम निवेश प्रणाली पर आधारित हैं, जिन्होंने सात सामान्य विशेषताओं की पहचान की जो कि भारी कीमतों में लाभ उठाने से पहले शेयरों का प्रदर्शन करते हैं CAN का प्रत्येक अक्षर स्लिम उन लक्षणों में से एक का प्रतिनिधित्व करता है। यहां मौजूद सूचनाएं नहीं हैं और इसे एक प्रस्ताव, अनुरोध या सिक्योरिटीज खरीदने या बेचने की सिफारिश के रूप में नहीं लगाया जाना चाहिए। जानकारी उन स्रोतों से प्राप्त की गई है जो हम विश्वसनीय मानते हैं लेकिन कोई गारंटी नहीं है या निहित है अपनी सटीकता, समयबद्धता, या पूर्णता के संबंध में लेखक उन स्टॉक का मालिक हो सकते हैं जिनसे वे चर्चा करते हैं सूचना और सामग्री हैं बिना सूचना के परिवर्तन के अधीन। बैट्स वॉल्यूम द्वारा रीयल-टाइम की कीमतों में रियल-टाइम उद्धरण में देरी हुई और या व्यापारिक मूल्यों को सभी बाजारों से नहीं मिला। 2000-2017 इन्वेस्टर एस बिजनेस डेली, इंक सभी अधिकार सुरक्षित। मैं कई वर्षों के लिए अब कैन स्लिम विधि से मोहित हो चुके हैं हालांकि, मैंने बेवकूफ काम किया है और छोटे से मध्यम अवधि के व्यापार के लिए हर दूसरे तरीके की तलाश की है मेरा ट्रेडकिंग खाता मूल्य। मैंने सेवा का उपयोग किसी भी लाभ के लिए नहीं किया है सेवा, बस आपको बहुत अधिक जानकारी भेजता है किसी भी दिन, जब बाजार खुला होता है, तो यह ईमेल, 20 या 30 ब्रेकडाउन अलर्ट और 10 या तो ब्रेकआउट भेजेगा सचेतक रास्ता बहुत अधिक जानकारी। मैंने 2 बार आरएसआई के साथ पुल्बैक ट्रेडिंग की लैरी कोनर्स पद्धति की कोशिश की है, इसके साथ मुझे कुछ सफलता मिली, लेकिन जब सभी ने कहा और किया जाता है यह एक बकवास की तरह लग रहा है। मुझे हमेशा अल्पावधि के विचार पसंद आया व्यापार लाभ हालांकि, कैन SLIM विधि लंबी अवधि की अवधि की सिफारिश करती है। मैंने कुछ दिनों पहले अपनी सदस्यता और लीडरबोर्ड को दोबारा शुरू किया था, तब मैंने 58 00 में जीएमसीआर के 50 शेयर खरीदे और 2 दिन बाद 74 में इसे बेच दिया मुझे उम्मीद नहीं है कि हर बार लाभ का प्रकार है, लेकिन मेरे पास स्टॉक है अब मेरी खरीदारी मूल्य 9 एएम से ऊपर है मैं इसके लिए नरक में जा रहा हूं या मैं अपने खाते के मूल्य को कम से कम मुनाफे के साथ बनाए रख सकता हूं, जिस पर मैं साइट पर ढूंढता हूं, जब तक मैं ओ नील्स की रणनीति से पूरी तरह से निवेश नहीं कर सकता। विचारों की बहुत सराहना की जाएगी। स्टॉक के तहत पकड़े गए, कर सकते हैं SLIM, लघु अवधि के व्यापार, स्विंग ट्रेडिंग। यह कैंसिलिम की तर्ज पर है लेकिन इसके बजाय आप 50 शेयरों के साथ शुरू करते हैं, 5 शेयरों के लिए जो आपके खाते के 10 शेयरों में काम करेगा पीसीएलएन के साथ अलग-अलग होंगे, आपको 100 शेयर नहीं मिलेंगे, मुझे सस्ता शेयर के अधिक शेयरों की तुलना में महंगे शेयर के कम शेयरों की खरीद करने में अधिक सफलता मिली है। जोखिम प्रबंधन और स्थिति का आकार बहुत महत्वपूर्ण है आपको अपने खाते को उड़ाने से रोकता है खेल का नाम खेल में रहने के लिए और कैन SLIM पद्धति ही मेरे लक्ष्य को पूरा करने का एकमात्र तरीका है। मेरा नंबर सही है क्या समय सीमाएं आदि मैं देखना चाहूंगा। यह सभी रिश्तेदार है और यह भिन्न हो सकता है कि आपका क्या लक्ष्य है यह संभव नहीं है कि आप एक हफ्ते से भी कम समय में स्टॉक पर 3-5 की बढ़ोतरी हुई। ग्रेग, फ़ोरम में आपका स्वागत है। मुझे लगता है कि आप जो भी करना चाहते हैं, आप करते हैं, लेकिन हम जो व्यक्तिगत निवेशक चाहते हैं वह हमेशा नहीं चाहता है सबसे अच्छी बात यह है कि मुझे भी लगता है कि निकटतम अवधि में आपको अपने पेट से जाना होगा। मैं हमेशा सोचता हूं कि दीर्घकालिक में परिप्रेक्ष्य में कुछ मदद मिलती है, इसलिए यहां कुछ विचार हैं, यह आपके लिए एक समीक्षा हो सकता है, इसलिए अपना स्वयं का उपयोग करें निर्णय। हर बुधवार के विधेयक के कागज़ात में एक स्तंभ होता है जहां वह उन प्रकार के शेयरों को उजागर करता है जिनकी तलाश है और जहां उन्हें खरीदा जाना चाहिए। आईबीडी से कुछ मुफ्त वेबिनार हैं, जहां बताते हैं कि वे बाजार को कैसे दिखते हैं और कैसे बड़ा पैसा बनाया जाता है जब बाजार भालू से बैल तक जाता है। स्टॉक मार्केट का अगला स्थान वहां उस फ़ोल्डर में एक दो वेबिनार हैं। सुधार के बारे में बात करने पर एक अच्छा मुफ्त वेबिनार था। वे कुछ अच्छे वेबिनारों को मुफ्त में देते हैं, वे आपको पूरी तस्वीर नहीं देते हैं, और उनमें से कुछ मार्केटिस्ट की विशेषताएं दिखा रहे हैं, लेकिन फिर भी अगर आप उनका इस्तेमाल नहीं करते हैं, तो यह विचार है वही। विधेयक की किताब में कैसे करें पैसे में स्टॉक करें, कई लोग चार्ट और सभी आधार पर ध्यान केंद्रित करते हैं, लेकिन भाग दो के हकदार होकर दो भाग शुरू हो गए हैं, जो कि एक व्यावसायिक रूप से निवेश करना है - शायद मुझे इसे पुन: पढ़ना होगा, मैं इसे प्राप्त नहीं कर सका इस भाग से बहुत ज्यादा है। मुझे कई वर्षों के लिए कैन स्लिम विधि के साथ मोहित कर दिया गया है हालांकि, मैंने बेवकूफ काम किया है और मेरे ट्रेडकिंग खाते के मूल्य के निर्माण के लिए लघु और मध्यम अवधि के व्यापार की हर दूसरी विधि की तलाश की है। सेवा का उपयोग किसी भी लाभ के लिए नहीं है, बस आपको बहुत अधिक जानकारी भेजता है किसी भी दिन, जब बाजार खुला होता है, यह ईमेल, 20 या 30 ब्रेकडाउन अलर्ट और 10 या तो ब्रेकआउट अलर्ट्स द्वारा भेजेगा रास्ता बहुत अधिक जानकारी। मैं 2 की अवधि आरएसआई के साथ पुल्बैक ट्रेडिंग की लैरी कॉनर्स विधि की कोशिश की है, लेकिन मुझे इसके साथ कुछ सफलता मिली, लेकिन जब सभी ने कहा और किया जाता है यह एक बकवास शूट की तरह महसूस करता है। मुझे हमेशा अल्पकालिक ट्रेडिंग मुनाफे का विचार पसंद आया, हालांकि, विधि लंबी अवधि की अवधि की सिफारिश करती है। I reupped कुछ दिन पहले मेरी सदस्यता और लीडरबोर्ड मैंने 58 00 में जीएमसीआर के 50 शेयर खरीदे और 2 दिन बाद 74 में इसे बेच दिया, मुझे हर बार उस तरह के लाभ की उम्मीद नहीं है, परन्तु जो स्टॉक मैं पकड़ता हूं वह मेरी खरीद से ऊपर है 9 एएम की कीमत मैं इसके लिए नरक में जा रहा हूं या मैं अपने खाते का मूल्य कम से कम मुनाफे के साथ रख सकता हूं, जब तक मैं पूरी तरह से हे नील्स की रणनीति से पूरी तरह से निवेश कर सकूं। । अक्टूबर 2013 तक सक्रिय विषयों को एक खोज फ़ंक्शन बना दिया गया है.ps जाहिरा तौर पर पदों पर लागू होने वाले फ़िल्टर को सहेजे जाने से पहले, जो कि मेरी वर्तनी समस्याओं का टापटता हुआ लगता है। थोड़ा सा मूर्ख लगता है, शायद थोड़ा डरावना, लेकिन मैं मुझे यकीन नहीं है कि मेरे लक्ष्यों को अभी क्या है, मैं जोखिम प्रबंधन के बारे में चिंता नहीं करता, जब तक कि मेरा खाता बहुत बड़ा नहीं है, मैं जानने और समझने की शुरुआत की अवस्था में हूँ और स्थिति को किस तरह से आकार देने वाला है और यह मेरे लाभ के लिए कैसे उपयोग करें। इसलिए अनावश्यक कहने के लिए मुझे बहुत कुछ सीखना है। ऐसा कहा जा रहा है, मैं डब्ल्यू एक दशक पहले शेयरों में पैसा कैसे कमाए, मैं अद्वितीय प्रतियोगी मोटों के साथ शेयरों को चुनने में एक बड़ा विश्वास रखता हूं, एक शब्द जो मैंने अपने मित्र वॉरेन लोल से सीखा था, मैं भी कैन स्लिम के दिशा निर्देशों ईपीएस, रिलेटिव स्ट्रेंथ आदि के भीतर रहने के महत्व पर विश्वास कर सकता हूं। आज उपलब्ध सभी जानकारी और अच्छे स्टॉक पिकिंग के साथ, 20 अल्पावधि स्विंग ट्रेडों पर सवाल नहीं है 3 से 5 दिन और शायद 1 से 2 सप्ताह होने पर प्रश्न से बाहर नहीं हैं। व्यापारिक लक्ष्यों पर काम शुरू करना जैसा एड साइकोटा कहते हैं, आपको मिल जब आप आईबीडी शेयरों के साथ 3-5 दिनों में बाजार से बाहर निकलना चाहते हैं, तब तक एक खिंचाव हो सकता है जब तक कि आप कमाई के अंतर के साथ भाग्यशाली न हो जाएं तो 3-5 हफ्तों का समय एक अच्छा बाजार में ज्यादा हिसाब है और व्यक्तिगत रूप से नकली हो सकता है I 15 प्रति व्यापार के लिए 3 महीने में 5 नुकसान के साथ शूट करें, जीत दर 40. मेरे दोस्तों की सूची में जोड़ें.मैं चाहता हूं कि इससे ज्यादा मैं हमेशा जिस तरह से मैं व्यापार करता हूं उसमें बहुत आक्रामक रहा और यह अच्छी तरह से काम कर रहा है हालांकि, मैं चाहता हूं बाजार में मायावी बिग पैसा बनाओ। जैसा मैंने पहले कहा है, मुझे उम्मीद नहीं है इन प्रकार के परिणामों में हर बार जब मैंने जीएमसीआर के 50 शेयरों को 58 और 3 दिनों के बाद खरीदा तो 74 के लिए इसे बेच दिया गया था, वर्तमान में मैं एलके के 50 शेयर रखता हूं और 2 दिनों के बाद मेरी खरीद बिंदु 9 से ऊपर हूं जब तक मैं इस स्टॉक को नहीं रखता कम से कम 20 मैं छोटे लाभ लेने के लिए प्रतिकूल नहीं हूं, हालांकि। मैं बहुत समय बिताना चाहता हूं और कुछ अन्य साइट्स सुनिश्चित कर लेती हूं कि मैं खुद को एक अच्छे व्यापार के लिए सही स्थिति में रख रहा हूं। एक सवाल है जो मेरे पास है खरीद बिंदु हैं लीडरबोर्ड में दी गई अल्पकालिक ट्रेडों के लिए वैध। मेरे दोस्तों की सूची में जोड़ें। बोली वाले उपयोगकर्ता Greg93 एक सवाल है कि मैं क्या करता है क्या लीडरबोर्ड में दिए गए खरीदने के बिंदु अल्पावधि ट्रेडों के लिए मान्य हैं। क्षमा करें, आप वहां मदद कर सकते हैं मैं वास्तव में खरीदने के बिंदु पर ज्यादा ध्यान नहीं देता जब तक कि मैं देख न सकूं कि शेयर कितना बढ़ा है इस से.मैं इस सप्ताह के अंतराल में एक मुफ्त अख़बारों में भाग लिया, जो कि अन्नाइमियल, आईबीडी और ट्रेड राक्षस द्वारा इस सप्ताह के अंत में प्रस्तुत किया गया था। जॉन और एमिलू द्वारा विकल्प एनामल और आईबीडी से आईबीडी से प्रस्तुतीकरण किया गया था यह मेरे लिए एक उत्कृष्ट पुनश्चर्या था और मुझे सुधारने के लिए क्या करना चाहिए मेरा रिटर्न जबकि नियंत्रण में जोखिम रखता है। जोन ने हमें एक सिंहावलोकन देकर शुरू किया और कैसे संस्थानों ने बाज़ार बनाया और हम विकल्पों में से कुछ उपकरणों के साथ क्या कर रहे हैं, हम इसे कैसे ट्रैक कर सकते हैं। आईबीडी के विकल्प के संयोजन के लिए एमिलू द्वारा यूट्यूब समीक्षा देखें ने विकल्पअनिमल के साथ कक्षाओं की एक सरणी के माध्यम से अपनी शिक्षा पूरी कर ली है और नई रणनीतियों को सीखा है जो उसने जरूरी नहीं कि पिछली बार इस्तेमाल किया था। विकल्प के लिए पंजीकरण करने की लागतएनामबल फाउंडेशन कोर्स 300 था टी ने आपको आईबीडी के लिए एक साल की सदस्यता भी दी और अगर आपने ट्रेड राउटर में एक खाता खोला, तो 300 को प्रतिपूर्ति की गई थी अनिवार्य रूप से यह सीखने और बोर्ड के कारोबार में आने के लिए एक नि: शुल्क सौदा था। अच्छा सौदा मैं कहूंगा लेकिन मैंने साइन अप नहीं किया डॉन टी को नकारात्मक बोलना मतलब है क्योंकि मुझे लगता है कि बहुत कुछ दिया गया था और कई लोगों के लिए यह सही होगा कि मुझे मेरे पैसे की मांग करने वाले किसी भी व्यक्ति को चेक लिखने के बारे में अधिक सतर्कता हो, और अधिकतर मैं साइन अप करने के लिए उत्सुक नहीं था एक अन्य ब्रोकरेज अकाउंट के लिए मेरे पास बहुत अधिक है क्योंकि इससे पहले और व्यापार दानव के बारे में नहीं सुना था, नीचे दिए गए लिंक पर ट्रेड राक्षस की समीक्षा देखें I ने optionsanimal देख लिया और पाया कि उनकी कक्षाएं 1500 से 10,000 रुपये से लेकर विभिन्न पैकेजों के साथ पेशकश की गई हैं। मदद नहीं की है कि मैं भी OptionsANIMAL से एक बिक्री व्यक्ति से एक कॉल मिला जो बहुत pushy था और मैं कैसे सबसे अच्छा वर्णन होगा उसकी टोन - अपमानजनक अहंकारी अशिष्ट मुझे उस पर लटका पड़ा था मैं अपनी शाम खोना नहीं चाहता था फिर भी, मुझे लगता है एमिलू गोओ का प्रतिनिधित्व करता है कंपनी का डी पक्ष, बिक्री वाला व्यक्ति अंधेरे पक्ष का प्रतिनिधित्व करता है। समीक्षा को देखने के बाद, मुझे 300 से ज्यादा प्रभावित नहीं हुआ था, ब्रोकरेज खाते के लिए साइन अप करने का एक अच्छा कारण नहीं है और उनके विकल्प ट्रेडिंग कीमतें बहुत अधिक थीं टीओएस थिंकर्सविम विकल्प आधारित रणनीति ब्रोकरेज खाते के लिए बेहतर यह एक बहुत सस्ता और अधिक विश्वसनीय होगा क्योंकि यह अब टीडी Ameritrade के स्वामित्व में है। मैं दिन से क्या सीखता था। सबसे पहले, मुझे लगता है कि जॉन और एमिलू ने कितना अच्छा प्रस्तुत किया था व्यापार अच्छी तरह से आपको समय सीखना होगा और यह आपको लागत आएगा, एक रास्ता या अन्य विकल्प है IIMAL सबसे अच्छा तरीका है जाने के लिए मैं वास्तव में नहीं जानता, लेकिन निश्चित रूप से उन लोगों के लिए विस्तृत रूप से एक विस्तृत रूप से देखने की जरूरत है जो एक ऊपर की ओर ढलान वाले बाजार में शामिल कॉल का उपयोग कर रहे हैं अच्छी रणनीति और जॉन ने रणनीति की कमियों को भी प्रस्तुत किया, कुछ प्रस्तुतकर्ता मुझे कॉल कवर नहीं किए हैं और हर बार जब मैंने पाया कि मैं अपने शेयर पर भारी हिट के बिना कुछ पैसे लाया था, क्योंकि यह हमेशा ऊपर की ओर बढ़ रहा है पिंग मार्केट्स कुछ मामलों में मुझे दूर बुलाया गया, जो आपको सबसे अधिक लाभ पहुंचाता है दूसरों में स्टॉक बग़ल में बनी रहती है और मैंने कमीशन रखा था। मेरे लिए पहले रिफ्रेशर पॉइंट कवर कॉल करना जारी रखता है। हम कितनी वापसी की उम्मीद कर सकते हैं मेरा रूढ़िवादी पढ़ा होगा प्रति वर्ष 15-25। प्रस्तुत की गई अगली रणनीति विकल्प और विकल्प के साथ ऊर्ध्वाधर फैल बेच रही थी और साथ ही, मैं उन्हें पर्याप्त नहीं करने के अलावा, मुझे इसका उपयोग करने के लिए एक उपकरण के रूप में विस्तार करने की आवश्यकता है स्प्रेड्स, स्प्रेड ट्रेडिंग ग्रेग जेन्सेन द्वारा मुझे वह किताब मिल जाएगी जो यह देखने की कोशिश कर सकती है कि क्या यह मेरे नुक्कड़ पर उपलब्ध है कि मेरे बेटे ने पिछले साल क्रिसमस के लिए मुझे खरीदा था। मेरे लिए दूसरा रिफ्रेशर बिंदु ऊर्ध्वाधर फैलते हुए अधिक बिक्री करता है और ग्रेग जेन्सेन द्वारा पुस्तक पढ़ता है। एमिलू जॉन ने व्यापार को खोने के लिए व्यापार समायोजन भी प्रस्तुत किए जो विजेताओं में घूमते थे, वे मुख्य रूप से परिणाम थे, न कि कैसे और किस तरह से मुझे लगता है कि आप विकल्पों के माध्यम से पाठ्यक्रमों को लेने के लिए विकल्प हैं ANIMAL यह जानने के लिए कि मैं उस बिक्री का काफी सा महसूस कर रहा था और मैं उस इंप्रेशन घ फिर भी, उन्होंने मुझे भविष्य में इसे जांचने के लिए पर्याप्त मुझे झुकाया, कभी नहीं मान लेना कि आपको बहुत ज्यादा पता है, मैं कहता हूं कि हमेशा एक ही तरीके से सीखने के लिए उपकरण होते हैं और एमिलू ने एक ऊर्ध्वाधर प्रसार पर एक व्यापार के साथ शुरू किया जो खराब सोचता था उसके पास एक बैल का प्रसार हुआ था और स्टॉक ने दक्षिण में तुरंत उसे खरीदा था, उसने दो उच्च मूल्य वाली कीमतें खरीदी थीं कि वह उसकी स्थिति को बचाता है, यह सुनिश्चित नहीं है कि लंबे समय तक फैलते हुए अनुपात कितने लंबे समय के खिलाफ थे, लेकिन मुझे इसे छोड़ दें, शायद मुझे यह देखना है कि मुझे क्या चाहिए वे व्यापार समायोजन में रणनीति से निपटने से पहले एक मजबूत राय को बंद करने से पहले सिखते हैं, व्यापार समायोजन की धारणा अच्छा है और मैं इसकी जांच करूँगा। विकल्प: आईआईबीएएल द्वारा ट्रेडिंग समायोजन पाठ्यक्रम में तीसरी बात की जांच। आईबीडी प्रस्तुत किया और वह भावुक और थोड़ा लंबा बहुत अच्छा वैसे भी मजबूत स्टॉक खरीदने के आईबीडी के दर्शन जो ऊंचे स्तर पर पहुंच रहे हैं, और उन्हें उच्च रूप में बेचते हैं एक अच्छी रणनीति है, मजबूत उद्योग क्षेत्र में भी मजबूत स्टॉक खरीदने के साथ मिलकर, एस, जब ऊपर की ओर बाजार की नाड़ी एक अच्छी रणनीति है, मुझे लगता है कि मेरा अपना ट्रेडिंग सिस्टम मुझे बाजार दिशा देने के लिए पर्याप्त है I आईबीडी प्रणाली को अधिक संवेदनशील बताया जाता है और इसके अनुरूप मेरा दम से अधिक सैकड़ा एमी को 20 साल के लिए आईबीडी का प्रयोग कर रहा है और हमने उपरोक्त विकल्प रणनीतियों के संयोजन को अपने जोखिम को कम करने में सक्षम है और फिर भी एक सभ्य पुरस्कार प्राप्त किया है यह एक अच्छा संयोजन है जो मैं पुस्तकालय में 1 सप्ताह के समय बिताने की योजना बना रहा हूं IBD अख़बार को यह स्वीकार किया गया कि ग्राहकों के लिए लीडरबोर्ड जाने का सबसे अच्छा तरीका है, लेकिन मुझे एक साल के लिए 699 कीमत मिलती है, फिर भी, कई बार खोना आसान होता है कि कमजोर शेयरों के साथ जाने से टिम ने एक अच्छा काम किया, जिसने पूछा कि क्यों नोकिया यह लीडरबोर्ड पर एक कमजोर श्रेणी वाला स्टॉक था, इतनी तेज़ी से टिम ने नोकिया को उसी श्रेणी में आरआईएमएम जैसे स्टॉक के रूप में चढ़ाया और तीन लीडरबोर्ड मापदंडों के माध्यम से चला गया जो कि वह महत्वपूर्ण स्टॉक कम्पोजिट रेटिंग 85 या उससे अधिक, इंडस्ट्रीज़ ry समूह 50 या बेहतर शीर्ष 50 और ROE 17 से अधिक हां, टिम की मांग है कि वह 17 या अधिक ROE चाहते हैं कि नोकिया पूरी तरह से विफल हो गया मुझे पसंद आया जो टिम ने कहा कि वह पैसे पर सही था। चौथे झुकाव बिंदु पुस्तकालय पर जाएं 1 सप्ताह और पढ़ें आईबीडी मजबूत उद्योग क्षेत्रों में मजबूत शेयरों का चयन विकसित करते हैं यदि वे विकल्प योग्य और सभ्य संस्करणों में लंबे समय तक व्यापार करते हैं, तो लंबे समय तक व्यापार उन्हें लंबे समय तक उपयोग करते हैं। सभी में, सीखने का अच्छा दिन, रिफ्रेशर और कुछ ठोस व्यापार टूल्स। बहुत दिलचस्प सारांश राहुल मुझे आशा है कि किसी दिन मैं अपने कारोबार में कवर किए गए कॉलों को शामिल कर सकता हूं, मुझे लगता है कि जब आवश्यक हो तो समायोजित करने के लिए आत्मविश्वास से बिक्री फैलाना एक और महान सहायक है, मुझे यह देखने में दिलचस्पी होगी कि क्या आप क्रेडिट फैलते हैं, मुझे लगता है कि आपका चौथा शिक्षण बिंदु होगा लंबे समय से अपने पोर्टफोलियो की ताकत देने के लिए एक महान रणनीति है, हालांकि मुझे लगता है कि सही समय पर उन शेयरों को चुनना मुश्किल हो सकता है क्योंकि यह किसी अजीब कारण से लगता है शायद मैं गलत हूं हालांकि होमवर्क आपके पोर्टफोलियो में बदले में वृद्धि हुई है, इस प्रकार मैं उम्मीद करता हूं। महान टिप्पणी मैं अपने ईओडी QQQ ट्रेडिंग सिस्टम से संकेतों के आधार पर क्रेडिट फैलाने का पीछा कर रहा हूं, जिसे मैंने पहले के बारे में बताया था, QQQ खरीद-बेचने का विकल्प फैला हुआ है, बस शुरू हो रहा है और मेरे व्यापार नियमों में से एक होने के लिए मेरे मस्तिष्क को प्राप्त करने तक मैं बहुत कम निवेश स्तर पर रहूंगा। यह एक सरल या डीएन तीर था, लेकिन इसके बजाय यह परिस्थितियों का संयोजन है, इसलिए मुझे उम्मीद है कि यह समय लगेगा संकेत हर 2-3 हफ्तों तक आग लगाना या फिर मजबूत स्टॉक का चयन करने तक - मुझे लगता है कि आईबीडी अच्छी तरह से अच्छी तरह से काम करता है लेकिन प्रवेश करने का सही समय खोजना मुश्किल होता है जैसा कि आप सुझाव देते हैं कि मैं डिपो पर खरीदना पसंद करता हूं, जबकि आईबीडी सुझाव देता है कि जब उच्च है पार हो जाने पर मुझे लम्बे ट्रेडों को रोकने के आईबीडी अनुशासन का पालन करने की आवश्यकता है, जब बाज़ार की पल्स बग़ल से या नीचे तक बदल जाती है

No comments:

Post a Comment