Sunday 14 January 2018

Gft - विदेशी मुद्रा - ब्रिटेन


इस कंपनी की अन्य वेबसाइटों में शामिल हैं और 2008-10-31 नोट ट्रेडों के बंद होने के बाद मुनाफे के नुकसान के स्तर में परिवर्तन के बारे में कई संदेश के बाद, हमें एक उत्तर मिला है, अगर मुनाफे का घाटा मुद्रा के अलावा अन्य मुद्रा में है आपके खाते में निहित है, इस मुनाफे का नुकसान स्तर संविदा के निपटान तिथि पर समायोजित किया जाएगा। सामान्य बाजार की स्थितियों के मुताबिक, यह केवल बहुत ही मामूली समायोजन में परिणाम होगा, लेकिन चरम उतार-चढ़ाव के समय यह कुछ आश्चर्यजनक परिणाम अच्छे या खराब हो सकता है आपके व्यापार में बंद होने के कुछ दिनों बाद आपके खाते की शेष राशि में। निश्चित करें कि आप पूरी तरह से इस नीति को समझते हैं और इसके निहितार्थ आप बहु-दिन की प्रवृत्ति को अपने लाभ में इस्तेमाल करने में सक्षम हो सकते हैं या अगर कीमत दूसरे दिशा में जाती है तो आपके मुनाफे में कटौती हो सकती है । स्कॉट टी दक्षिण कोरिया.संदे, 1 दिसंबर, 2013. मेरे पास कुछ यहाँ जीएफटी के बारे में है। मेरे पास कुछ महीनों के लिए उनके साथ एक जीवंत खाता था और कभी भी फांसी की कोई समस्या नहीं थी, दूसरी ओर, मुझे पैसा खो रहा था इतना अच्छा निष्पादन उनके क्रेडिट के लिए मुश्किल नहीं है, GFT की गलती नहीं है, मैं एक खराब प्रणाली का व्यापार कर रहा था लगभग 2 महीने के बाद मुझे एहसास हुआ कि मेरे सिस्टम में दोषपूर्ण है और मुझे जीवित व्यापार करना बंद कर दिया गया है कुछ सप्ताह बाद जीएफटी ने मुझे सूचित किया कि मुझे एक निष्क्रियता शुल्क जब तक कि मैं फिर से कारोबार शुरू नहीं कर रहा था, तब तक 10 मासिक जैसा कुछ था, लेकिन मेरे खाते को निष्क्रिय स्थिति पर रखने का विकल्प था, जिसका मतलब था कि मैं किसी भी जीवित व्यापार को नहीं खरीद सकता था, लेकिन मुझे बिना किसी निष्क्रियता शुल्क पर भी शुल्क नहीं लिया जाएगा और बिना किसी समस्या के । कुछ महीने बाद मैंने वायदा खाते में पैसा लगाने के लिए अपने सारे पैसे निकाला था कि लेनदेन के साथ कोई भी समस्या कुछ दिनों में मेरे पैसे नहीं थी और उन्होंने मुझे ऑनलाइन फॉर्म भरने में भी मदद की.अच्छा, मेरे खाते को बंद करने के बाद शायद 6 महीने बाद मैंने एफएक्स ट्रेडिंग में वापस आने का फैसला किया, मैंने तत्काल जीएफटी के बारे में सोचा था क्योंकि मेरा अनुभव इतना सकारात्मक रहा था पैसे वापस लेने में एक स्नैप था, हालांकि मैंने अपने सभी फंडों को खींच लिया था, बिना वे खाते को छोड़ दिया था मुझे इस बारे में सूचित करना था कि मुझे जो करना था, वह मेरे कार्ड को डेबिट करने के लिए एक और ऑनलाइन फॉर्म भर गया था और मुझे जाना अच्छा था। तब समस्याएं शुरू हुई। मेरे धन के बाद मेरे पुराने खाते में तैनात होने के तुरंत बाद मुझे 50 निष्क्रियता शुल्क उनके परिप्रेक्ष्य में, जब मैंने अपना धन निकाला था, इससे पहले किसी तरह से निष्क्रिय स्थिति को रद्द कर दिया था, मैंने पहले व्यवस्था की थी और इसलिए पुरानी निष्क्रियता शुल्क खाली खाते के खिलाफ शुरू हो गया था जैसे ही मेरा पैसा वापस में वापस आया, लगभग ऐसा लगता है कि ऐसा होने के लिए वे वहां बस इंतजार कर रहे थे। मैंने आम शालीनता के आधार पर विरोध किया था, मेरा मतलब है कि मैं कैसे जान सकता था, लेकिन वे नहीं चाहते थे कि ये शुल्क उन सभी के लिए महत्वपूर्ण था। मैंने अपना खाता बंद कर लिया मेरे निधियां और चले गए मैं निश्चित रूप से किसी कंपनी के साथ व्यापार करना नहीं चाहता, जहां छायादार, अत्यधिक संदेहास्पद फीस ग्राहक संबंधों से ज्यादा महत्वपूर्ण हैं.शुक्रवारी, 12 जून, 2012. जीएफटीआई विदेशी मुद्रा वैश्विक विदेशी मुद्रा व्यापार की समीक्षा। जीएफटी विदेशी मुद्रा समीक्षा के लिए ट्रेडर्स समीक्षा समीक्षा मैं सेंट 2005 में जीएफटी के साथ कारागार व्यापार मैं वास्तव में उनकी शैक्षणिक सामग्री और चार्टिंग पसंद करता था, लेकिन फिर मुझे एक बीमार बच्चे को रोकना था, जिसे मैं कुछ वर्षों के लिए वापस व्यापार में नहीं लूंगा, लेकिन फिर जब मेरा बच्चा फिर से स्वस्थ हो गया तो मैंने फैसला किया फिर से व्यापार शुरू करने के लिए मुझे एहसास हुआ कि जीएफटी ने मुझे निष्क्रियता शुल्क के आरोप लगाए थे इसलिए मैंने उन्हें बुलाया और कुछ ग्राहक सेवा प्रतिनिधि से बात करने के बाद, दो दिनों में फीस की वापसी की गई, मुझे पता है कि यह मेरी जिम्मेदारी है मेरे खाते पर मैं बहुत खुश हूं कि जीएफटी एक ऐसी कंपनी बन गई जो अपने ग्राहकों के लिए करुणा थी.मैं 2 से अधिक वर्षों के लिए जीएफटी के साथ व्यापार कर रहा हूं और मुझे लगता है कि मेरे सभी चिंताओं के प्रति मुझे बहुत ही उत्तरदायी होना चाहिए, मुझे एक खोपड़ी के साथ समस्या थी जो निश्चित कीमत बिंदु पर नहीं गए थे, इसलिए मैंने उन्हें बुलाया, उन्होंने जांच की कि क्या हुआ, मुझे पता चला कि मैं सही था और इस समस्या को सही किया, यह उस तरह की सेवा है जिसे मैं तलाश रहा हूं ताकि मैं जीटीएफ़ विदेशी मुद्रा की सिफारिश कर सकूं केट स्टीवन्स 04 23 2012.यह है जीएफटी के साथ मेरा व्यक्तिगत अनुभव 2004 में मेरे साथ कई जीवित खातों में था। सबसे पहले उन्होंने मुझे बिना स्पष्टीकरण के साथ एक खाता रखने से प्रतिबंधित किया है, मैंने उन्हें एनएफए के साथ मुकदमा नहीं लगाया है या न ही उनसे शिकायत दर्ज कराई है 65533 क्या मजाक 1- इसका कारण आपको उनके साथ व्यापार नहीं करना चाहिए क्योंकि वे एनएफए सदस्य हैं .2- वे जब भी आप व्यापार के गलत पक्ष में हैं हर समय आपके व्यापार और आपके सभी ट्रेडों को पकड़ रहे हैं .3- वे आपके व्यापार की रिपोर्ट नहीं कर रहे हैं जब तक आप व्यापार के दाहिने हिस्से पर न हों, तब तक वे सीबीओटी पर सीधे रहें, इसके बजाय वे आपकी स्थिति को पकड़ रहे हैं जब तक कि आप बाजार की दिशा में गलत दिशा में नहीं पहुंच पाते और अपने नुकसान को बैंक मॉर्गन चेस को सीधे नकद करने में सक्षम हो। - वे आपको यह बता रहे हैं कि यदि आप 5PM के बाद व्यापार के गलत पक्ष या दाहिनी ओर में एक स्थान बनाए रखते हैं तो वे आपकी स्थिति बंद कर रहे हैं और आपके व्यापार को बाजार मूल्य पर बदल देते हैं हाँ, वे आपका व्यापार बंद कर रहे हैं उनका बयान आपको डॉन टी है आपके पास स्थिति स्थिति हो रही है इसका मतलब क्या है यदि आप व्यापार के गलत पक्ष पर हैं तो हम सिर पर अपने पैसे ले सकते हैं और फिर अगर आप भाग्यशाली इसे वापस करने में सक्षम हो जाते हैं और अगले दिन भी प्राप्त कर सकते हैं तो मैं इसे एक पल में आगे समझाऊंगा। 5- मान लीजिए कि आप व्यापार के गलत पक्ष में हैं और आपको अपनी कीमत का सम्मान करने के बजाय वे अपनी स्थिति का आकलन करने वाले पदों को जोड़ने की जरूरत है, अपने मूल्य व्यापार के समय में खरीदें या बेचना क्या मैं एक पल में और आगे भी समझाऊंगा .6 - झुकाव ओहह हाँ .7- स्थिति लंबित ओहहाह हाँ। 8- प्लेटफार्म हाँ। 9- नहीं। अब पैराग्राफ 4 - 5 पर वापस। मेरे पास यूके में सीसी कैपिटलॉल 300k 300,000 के साथ है I , वे अपने सभी ट्रेडों की स्थिति का सम्मान कर रहे हैं अगर मुझे व्यापार के गलत पक्ष में जोड़ना पड़ता है तो वे PRICErequested पर भरे जाते हैं और अगले व्यापार दिवस में स्थिति व्यापार को बनाए रखती हैं या आगे भी दिनों में। मैं एक उदाहरण के साथ समझाऊँगा I खरीदा लंबे 10 पूर्ण बहुत सारे यूरो-अमरीकी डालर 1 3300 अब बाजार दक्षिण में 1 320 तक नीचे जा रहा है 0 मैं कुल 100 पिप्स 10 के नुकसान में हूँ, तो बिना डरने के बाद मैं एक अतिरिक्त 10 पूर्ण लॉट के साथ स्थिति जोड़ रहा हूं, लंबे 1 3200 तक जा रहा हूं। फिर अंत में बाजार 33,300 क्षेत्र में पीछे हो रहा है और उनका पुनरीक्षण करता है अब तक अच्छा है, मेरे पास है मेरे आखिरी व्यापार के लाभ में 100 pips 1 3300 1 1 3,300 के माध्यम से किए गए और पहली व्यापार पर 0 नुकसान हुआ 1 3300 तो मेरे पास लाभ में 100 पीप के साथ अंतिम व्यापार 1 3200 को बंद करने का मौका है और अपना पहला व्यापार प्राप्त करने में सक्षम 1 3300 के नुकसान में कुछ पीिप्स या लाभ में कुछ ही पिप्स यह जानकर कि मैंने पिछले व्यापार में पहले से ही 100 पिप्स बना लिए हैं। अब जीएफटी के साथ ही यही परिदृश्य है कि ये आपको कैसे प्राप्त करने जा रहे हैं.मैं लम्बे 10 पूर्ण बहुत सारे यूरो- USD 1 3300 अब बाजार दक्षिण में 1 3200 तक जा रहा है, मैं कुल 100 पिप्स 10 के नुकसान में हूँ 10K तो बिना डरने के बाद मैं एक अतिरिक्त 10 पूर्ण बहुत लंबे समय से 1 3200 के साथ स्थिति जोड़ रहा हूं। अच्छी तरह से अच्छी तरह से वे आपके व्यापार का औसत हाँ, वे आपके जोड़ की स्थिति को 50 पिक्सर्स की ऊंचाई पर रखते हैं, जहां बाजार की कीमत वास्तव में होती है यह 1 3200 है तो आप लाल में 50 पिप्स के तहत अभी भी जब तक बाजार 1 3250 मार रहा है, यदि यह होगा तो अब आप शारीरिक तनाव और सोच रहे हैं, ठीक है 1 3250 से ऊपर कुछ पिप्स मैं बाहर हो जाएगा जो मैंने कई बार किया.अब दोनों खातों CCcapitol और GFT के साथ एक ही परिदृश्य EUR / USD के बजाय 1 3300 तक वापस लेने के लिए यह आगे दक्षिण जाना होगा चलो मानते हैं कि बाजार में 1 हजार ओहह भगवान आते हैं अब क्या अच्छा मैं पहले व्यापार के साथ नकारात्मक में 300 pips हूँ बना दिया और दूसरे व्यापार के साथ नकारात्मक में 200 पिप्स किए गए. मेरे मौजूदा ब्रोकर सीसीcapिटोल मैं 1 3100 और 1 3000 के साथ-साथ स्थिति भी जोड़ रहा हूं ठीक है अब मेरे पास बाजार में कुल 40 पूर्ण लॉट 40 कैट के 4 ट्रेड हैं। व्यापार 10 लॉट 1 3300 -300 पिप्स 1 ट्रेड 10 लॉट 1 3200-200 पिप्स 1 ट्रेड 10 लॉट 1 3100 -100 पिप्स 1 ट्रेड 10 लॉट 1 3000 0 पिप्स. अब अगले दिन रिवर्स मार्केट रिवर्स होने जा रहा है, 1 एस 3150 का अनुमान लगाओ। मेरे पिछले 2 सीसीसीएप्टोल 1 3000 और 1 3100 द्वारा सम्मानित ट्रेडों में 50 पिप्स और 150 पिप्स के लाभ हैं, क्रमशः 250 pips 25k मेरे खाते में.अब एक ही जीएफ़टीटी के साथ सेनारियो, मैंने पिछले दो ट्रेडों 1 3100 और 1 हजार रूप में भी स्थान दिया है। मेरे पिछले दो ट्रेडों में जीएफटी के साथ कुल 4 ट्रेडों औसत थे - 1 312 हाँ, उन्होंने मेरे सभी 4 ट्रेडों 1 1 3120 को औसत किया है। अब अगले दिन बाजार में पीछे चलने के पीछे 1 3200 का अनुमान लगाया जाए। क्या होगा, मैं शारीरिक रूप से सूखा हुआ और बुरे व्यापार के बुरे दिन से समाप्त हो रहा हूं, और मैं अपने सभी पदों को बंद करने का निर्णय करता हूं जो 1 3200 बिन्दु जैसे ही बाजार में 1 3120 के ब्रेक या उससे भी ज्यादा ऊपर, नकारात्मक स्थिति में 120 पिप्स के साथ पद धारण करने के बाद, मैं दिन के लिए कॉल करने जा रहा हूं और सभी ट्रेड पोजीशनों के साथ बाहर होने के बजाय कोई पछतावा नहीं रखता हूं सभी तरह से 1 3200 चलो लाभ में 30 पीप कॉल 12K. यह सब एक मनोवैज्ञानिक खेल है कि वे अपने मन के माध्यम से प्राप्त करने की कोशिश कर रहे हैं.अब सबसे बुरी स्थिति यहाँ कैट है.अब, मान लीजिए कि आखिरकार दिन मैं अगले दिन अपने सभी पदों का आयोजन करेगा, और उम्मीद करता हूं कि बाजार अंततः रिवर्स करेगा और मूल व्यापार के लिए 1 3300 पर वापस जाएं 6 पीएम जीएफटी के जादू का समय है पेडीय का समय यदि बाजार में अभी भी यूरो-यूएसडी 1 3000 जीएफटी खाते के साथ शुभकामनाएं क्यों.यह ये उनकी चालें हैं.कैंकिपिटोल आपके पीएल लाभ और हानि बनाए रखता है - 400 पिप्स - 40 क आपका खाता फ्लोटिंग लाभ हानि नकारात्मक में है- 40,000 आपके अकाउंट की कुल इक्विटी फ्लोटिंग 300,000 से शुरू हो चुकी है, लेकिन ट्रेडों को बंद नहीं किया जाता है वे उस कीमत पर सक्रिय हैं जो उन्हें 1 3300, 1 3200, 1 3100, और 1 3000. जीएफटी खाता 6 पीएम पर है, आपकी सभी स्थिति बंद हो जाएगी और बाजार मूल्य पर पुनर्स्थापित हो जाएगी और यह आपके 300,000 इक्विटी के नुकसान के रूप में कटौती की जाएगी। तो यह सौदा है आपका खाता अब एक प्रभावी गिरावट की तरलता जीएफटी ने आपके खाते में से 40,000 को खरीदा और अपने सभी औसत ट्रेडों को पुनर्स्थापित किया 1 3000 आप बाद में अपने खाते से 40K खो गए थे कि वे आपके पास स्टोल करते हैं, 40k को पुनर्प्राप्त करने के लिए आपको बाजार तक कम से कम 1 3100 तक इंतजार करना होगा ब्रेक ई यदि आपके पास पिछले दिन के नुकसान में 40,000 है, और अगले दिन बाजार में EUR-USD 1,3100 हो, तो आप अपनी आधे से अधिक आबादी को प्राप्त करने में सक्षम होने के लिए बहुत खुश हैं या इससे भी बेहतर सब कुछ पदों, और खुश रहो कि आप एक दिन में 40K वापस पाने में सफल रहे। अच्छा कामना। CCcapitol मैं खेल से पहले मनोवैज्ञानिक हूं क्योंकि 1 3100 में मेरे पास एक स्थान का व्यापार लाभ 100 pips 10 k मेरे खाते में है, और सक्षम यदि मैं चाहूं तो व्यापार को बंद करने के लिए, अब खाते के साथ 270,000 चलती है, प्रभावी हानि नहीं हुई है, और मेरी बंदूक पकड़ने में सक्षम होने तक बाजार 1 3300 तक उलट जाएगा जब तक मेरा खाता 360,000 के मुनाफ़े में होगा हां 60,000 लाभ में पिछले व्यापार में 1 हजार 300 पिप्स, व्यापार के लिए 200 पिप्स 1 3100, व्यापार के लिए 100 पिप्स किए गए 1 3200, और व्यापार के लिए भी तोड़ दिया 1 3300 क्या सवारी। आपको शारीरिक प्रयासों की दोहरी और सहन करने के लिए काम करना है बजाय जीवन व्यापार easer बनाने के लिए अपने तंत्रिका तो GFT के साथ होना चाहिए। जिस तरह से पिछले दिसंबर में 200 9 में मुझे 300K जीएफटी, और सीसीसीपीठल यूके डेमो अकाउंट खोलने का अवसर मिला था, और हमने एक ही समय में दोनों खातों में सत्यापित किया था कि मैं इस समीक्षा में क्या बता रहा हूं। जीएफटी के मामले में 55 दिन CCcapitol आज तक 970,458 तक है। इसके अलावा, आज यह उनके द्वारा प्राप्त किया गया है। यह हमारे ध्यान में आया है कि आपका खाता GFT के साथ खोलने या हमारे साथ एक डेमो खाता रखने में दिलचस्पी हो सकता है आपको यह सूचित करना है कि GFT एक खाता खोलने के लिए आपके आवेदन को स्वीकार नहीं करेगा और आपको एक डेमो खाता नहीं करने देगा। यह निर्णय हमारे व्यावसायिक उद्देश्यों के आधार पर, हमारे व्यावसायिक उद्देश्यों के आधार पर किया गया था और इसे प्रतिकूल टिप्पणी के रूप में नहीं देखा जाना चाहिए एक खाता बनाए रखने के लिए अपनी व्यक्तिगत योग्यताओं पर। कई व्यवसायिक कारण हैं कि क्यों GFT एक खाते को अस्वीकार कर सकता है, और जीएफटी व्यक्तियों के साथ अपने खातों को बंद करने या इन्हें सभी को अस्वीकार करने के कारणों के साथ चर्चा नहीं करता है। नीना फित अनुपालन विशेषज्ञ - आरआईएस कश्मीर मैनेजमेंट टीम। जी.टी.टी.ई. से दूर वे रिआप ऑफ हैं और वे निश्चित रूप से आपके पैसे को अंधा कर रहे हैं। आपका सम्मान मैक्स अधिकतम है। मेरे पास जीएफ़एफ़ एक्सचेंज सहित जीएफटी फॉरेक्स सहित कई खाते हैं। जीएफटी प्लेटफॉर्म फ्रीज हो जाता है - खासकर जब मैं चाहता हूं मुझे कोई जानकारी नहीं है, जीएफएफ ने अपना ऑटो ट्रेडिंग सिस्टम अक्षम कर दिया है - और यह मेरे लाभदायक खाते के लिए ही होता है वे दावा करते हैं कि यह तकनीकी समस्या हो सकती है और लॉग अनुरोध कर सकता है हालांकि उनके ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म की दुकान नहीं है जीएफटी के डीलिंग डेस्क कार्यों के किसी भी लॉग। जीएफटी के डीडी के प्रमुख एक असभ्य स्नैप हैं और मैं एफएसए के साथ शुल्क दर्ज करने का इरादा रखता हूं। ग्राहक सेवा धीमी गति के दौरान भी बहुत अच्छी नहीं थी, यहां तक ​​कि धीमे समय के दौरान फैलता भी बढ़ा, गैर के दौरान भी मैं वास्तव में उनके साथ पैसे कमाता हूं, जो कि 10,000 रुपये के साथ 4 महीने बाद शुरू हुआ, 26,000 रुपये वापस ले गए, धन के तार को पाने के लिए 2 सप्ताह लगे, उन्होंने यह कहते हुए रखा कि ट्रेडों की वजह से मैं लोगों को झूठ बोलने वालों को पकड़ लिया है। और अंत में मेरा पैसा वापस ले लिया। जीटीटी विदेशी मुद्रा से दूर रहो अपना होमवर्क करो और एक अच्छा प्रतिनिधि के साथ एक दलाल का चयन करें। अच्छा, 08 15 2009. मेरे साथ उनके कुल व्यापार नाकाम हो गए हैं यह मेरे आदेशों को पूरा नहीं होने के कारण अधिकांश हिस्सों पर है किसी कारण के लिए यह विशेष रूप से लागू होता है जब वह अपने प्रत्यक्ष सौदों की बात करता है, तो मेरे आदेशों पर मुझे औसतन 85 औसतन का अनुभव हुआ था और यह काफी निराशाजनक है क्योंकि आप कल्पना कर सकते हैं तब से, मेरे सभी आदेश सीधे मानव कर्मियों के माध्यम से सीधे उनके प्रत्यक्ष स्वचालित डैंग डेस्क यह कोई समाधान नहीं था, क्योंकि किसी ने वास्तव में मेरे आदेशों को देखने के लिए नीचे उतरे, बाजार बदल गया था, इसलिए मैं अभी भी requoted.250 मिलना जारी रखा है, लेकिन मिनी खाता है, लेकिन एक मिनी खाता के साथ आप इसका उपयोग नहीं कर सकते संकेतक हाँ, आप अच्छी तरह से कोई भी संकेतक नहीं पढ़ते हैं यहां तक ​​कि साधारण औसत भी नहीं है संकेतक का उपयोग करने के लिए आपको कम से कम 2500 खाते चाहिए डेमो खाते का 30 दिनों में समाप्त हो जाता है और इसे नवीनीकृत करने का कोई तरीका नहीं है। ir वेबसाइट पर 30 दिनों के बाद आपको एक चेतावनी दे डेमो अकाउंट की समय सीमा समाप्त हो गई है, तो जारी रखने के लिए एक असली एक खोलें, तो भी, हालांकि उनके प्लेटफॉर्म, डीलबुक 360, सॉफ्टवेयर का एक बहुत अच्छा टुकड़ा है, मैं निश्चित रूप से इस दलाल की सिफारिश नहीं करता है। मेटाओ, 08 15 मैं लगभग एक साढ़े नौ साल तक जीएफटी के साथ रहा हूं, अब उस समय के अधिकांश लोग लाभहीन रहे हैं पिछले तीन महीनों में मैंने एक जोड़ी और एक सिस्टम पाया है जो लाभदायक होना शुरू कर दिया है पहले जीएफटी ने मेरे मेरे प्रत्यक्ष आदेश का उपयोग करने के लिए आदेश मेरे आदेशों में लगभग 90 ऑर्डर दिए गए थे, तब से प्रत्येक आदेश पर मानव द्वारा अपने स्वचालित डीलिंग डेस्क के बजाय भरे जाने के माध्यम से चला गया। जब तक कोई मेरे आदेश को देख रहा था तब तक बाजार उसमें से चले गए, इसलिए मैं लगातार मांगों के लिए मैंने अपनी शैली को रोक दिया और स्टॉप और सीधा आदेशों का उपयोग करके पदों को प्राप्त करने और बाहर निकालने के लिए मुझे थोड़ी धीमी कर दी लेकिन फिर भी यह लाभदायक रहा। इसके बाद मुझे धीमा नहीं किया गया, इसलिए उन्होंने 12 या 13 से 20 की औसत से फैल बदल दिया समय के लिए 25, बीच में ओ सहित जिस दिन मैंने शिकायत की, लेकिन इसके साथ रह गया क्योंकि मुझे चार्टिंग पैकेज पसंद है आखिरी पुआल आज रात मैं एक स्थिति में था और मेरी स्थिति के 2 3 से बाहर निकलने के लिए एक सीमित आदेश था, बाजार ने कीमत को मारा, लेकिन जीएफटी ने आदेश को खारिज कर दिया कि बाजार में तेज़ी से चले गए और बाजारों में फैली 50 से ज्यादा की बढ़ोतरी हुई और 20 थी और वे अपने आदेश को नहीं भर पाए और मेरा मानना ​​है कि यह कंपनी आपके व्यापार की विपरीत दिशा में ले जाती है, ताकि आपके पास वित्तीय संबंध हो पैसे खो रहे हैं लेकिन अगर आप लगातार लाभ कर रहे हैं, तो वे सब कुछ आपको धीमा कर देते हैं, मैं यह जानना चाहूंगा कि सीमा आदेश नहीं भरने से ये कानूनी है। क्रिस ईक्लेज़ 08 15 2009. 5 आंकड़े खाते चुराए, पूरी तरह से उन्होंने एक्टर्स बैलेंस को देखा और संविदाओं की संख्या ने यह सब हासिल करने के लिए दो बार दोहन किया था। स्पाइक लाइन से बाहर थे, वे कोई दिन में दस बार कनेक्ट नहीं करते थे अन्य मामलों में सेवा ने अपनी रूटर कहा था क्योंकि जैसा कि हमारे पास दो पुर्जे की तरफ से दोनों, दोनों नए थे और एक ने एक ही रास्ता चला गया और दूसरा ओ चला गया जिस तरह से दो पुर्करों के साथ आप देख सकते हैं कि आपके खाते के साथ बहुत सारे हहिता होते हैं वे बैल शिपर हैं, आप उन्हें बताते हैं कि वे बैल सिंपर्स हैं, वे अभी भी अपनी मूल कहानी से चिपकते हैं, जिसे आपने गलत साबित किया है। बदमाश मैं डर नहीं दूंगा अन्य सहयोगी समान हैं। जोस, 08 15 2009.1 मैं अपनी स्थिति को समाप्त कर देता हूं और यह एक लाभ या हानि दिखाता है 2 निपटान की तारीख 2 दिन है जब मैं 3 जीएफटी दावों को समाप्त करता हूं मैं किसी भी नुकसान के लिए उत्तरदायी हूं वे उस समय से होते हैं जब मैं अपना स्थान निपटान के दिन 4 GFT में एक ट्रेडिंग डेस्क का उपयोग करता हूं ताकि मेरा आदेश इंटरबैंक तक पहुंचना न हो, मेरा लाभ या नुकसान तुरंत दिखता है। 5 जीएफटी मुझे पलट आंदोलन के लिए चार्ज किया गया था, जिस समय मैंने तय किया था और जिसकी तारीख तय की गई थी। इंटरबैंक द्वारा निपटारा सबसे अनुचित लगता है 6 मैं पहले से जीएफटी का भुगतान करता हूं और जीएफटी मेरे पैसे को स्थान पर लेता है इसलिए निपटान दिवस को मेरे लेनदेन को प्रभावित नहीं करना चाहिए 7 GFT ने अपने खाते से पैसे निकाले बिना अधिसूचना के बिना अपने नुकसान को कवर किया क्योंकि उन्होंने दो दिन के फ्लोट का लाभ। एलेक्स फाइनले, 08 15 2009. मैं लगभग 9 वर्षों के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार कर रहा हूं, कई ब्रोकरों में देखा गया है, मेरे पास 7 के लिए जीएफटीक्यू के साथ एक खाता ठीक है और मैं नीचे शिकायत समझ रहा हूं लेकिन यह कभी कभी अच्छा है व्यापार में कभी-कभी खराब मुद्राओं के आधार पर खाते में समायोजन एक घोटाला नहीं है तथ्य की बात के रूप में यह साबित करता है कि विश्वसनीय ब्रोकर जीएफटी बाजार की स्थिति की गणना की वजह से है, न कि फिक्स्ड ब्रोकर, बहुत विश्वसनीय है, सभी जीएफटी कर्मचारियों को फॉरेक्स करने के लिए. फेथुल्लाह, 08 15 200 9। नवीनतम विदेशी मुद्रा दलालों। विदेशी मुद्रा व्यापार में उच्च स्तर का जोखिम होता है और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है इससे पहले कि आप विदेशी मुद्रा व्यापार में संलग्न हों, कृपया अपने विनिर्देशों और सभी इसके साथ जुड़े जोखिम सभी जानकारी केवल सामान्य सूचना उद्देश्यों के लिए प्रकाशित की गई है हम इस जानकारी की सटीकता और विश्वसनीयता के लिए कोई गारंटी नहीं पेश करते हैं। इस वेबसाइट पर एन डी कड़ाई से अपने जोखिम पर है और हम हमारी वेबसाइट के उपयोग के संबंध में किसी भी हानि और या क्षति के लिए उत्तरदायी नहीं होंगे। सभी पाठ सामग्री कॉपीराइट है और बौद्धिक संपदा कानून के तहत संरक्षित है आप पुन: उत्पन्न नहीं कर सकते, वितरित नहीं कर सकते, हमें स्रोत के रूप में इंगित किए बिना वेबसाइट के किसी भी भाग को प्रकाशित या प्रसारित करना वेबसाइट पर इस्तेमाल किए जाने वाले चित्रों पर कॉपीराइट का दावा नहीं करता है, जिसमें ब्रोकर लोगो, स्टॉक छवियां और चित्र शामिल हैं। फ़ॉरेनब्रॉर्कर वेबसाइट कुकीज़ का उपयोग करता है, जिस साइट को आप सहमत हैं कुकीज़ का उपयोग हमारी गोपनीयता नीति पढ़ें।

No comments:

Post a Comment